Sunday 28 January 2018

टोड भूरे विदेशी मुद्रा व्यापारी


4x ट्रेडर्स लाइव (जेसन स्टैपलटन) की समीक्षा साइट पर जाएं जेसन स्टैप्टन से एक प्रतिक्रिया सभी को नमस्कार। आईडी एक पल लेने के लिए अगर youd मुझे अनुमति देते हैं, और यहाँ कुछ टिप्पणियों का जवाब देना Ive अपनी कुछ पदों के माध्यम से पढ़ रहा था और हालांकि उनमें से कई साल पुराना है, यह अभी भी प्रतिक्रिया के लिए समझ में आता है आपमें से उन लोगों के लिए जो नाराज थे या किसी चीज से चोट लगी थी, जो मैंने आपके मुठभेड़ के दौरान कहा था, आईडी माफी मांगना है। मैं व्यापार के बारे में बहुत भावुक हूँ और मैंने वर्षों से पुरुषों (और महिलाओं) के संघर्ष को देखा है, जबकि लोग उन्हें उत्पादों और सेवाओं को बेचते हुए उनसे कहा था कि वे क्या सुनना चाहते थे। एक पूर्व समुद्री होने के नाते मेरी जुनून और कई बार व्यवहार की कमी बेहोश हो रही है या फिर अहंकारी भी है। मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि मैं इनमें से कोई भी नहीं हूं। मैंने हमेशा इस धारणा से काम किया है कि कोच के रूप में मेरी जिम्मेदारी व्यापार की आदतों को सुधारना है और उम्मीद है कि इस जिम्मेदारी से मुझे सौंपे गए व्यापारियों की सफलता कोच होने के बारे में कठिन चीजों में से इस उद्योग की वास्तविकता से निपटना है। अर्थात् कि जिन लोगों के साथ आप बात कर रहे हैं, उनका एक बड़ा हिस्सा कभी भी सफल नहीं होगा। इसका पुराना 8020 नियम 80 के लिए, प्रशिक्षण, शिक्षा या नासा प्रणाली की कोई भी राशि उन्हें सफल नहीं करेगी व्यापार एक अविश्वसनीय रूप से कठिन व्यवसाय है और यदि आप सफलता के लिए 120 प्रतिबद्ध नहीं हैं और इसे व्यवसाय की तरह व्यवहार करते हैं तो आप सफल नहीं होते हैं तो इम एक नैतिक दुविधा के साथ छोड़ दिया। अगर मुझे पता है कि जिन लोगों से मैं बात कर रहा हूं 80 लोगों को पता नहीं है, क्या मैं उन लोगों को बाहर निकालता हूं जो उन लोगों से सफल नहीं हो सकते हैं जिनके पास सही मानसिकता और प्रतिबद्धता है, जो लगातार लाभप्रद व्यापारी बनने के लिए जरूरी है प्रभावी ढंग से करना यह एकमात्र तरीका है जो मैं कर सकता हूं जो काम मैं करता हूं, और रात में अच्छी तरह सोता हूं कि मैं लोगों का लाभ नहीं ले रहा था। तो मैंने ले लिया, और फिर भी मैं किसी के साथ अपने कार्यक्रम को पेश करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ बहुत ही कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं घूंसे खींचता हूं और मैं व्यापारियों को चुनौती देता हूं, जो इस व्यवसाय के बारे में झूठी मान्यताओं के साथ मेरे पास आते हैं और लगातार फायदेमंद होने के लिए क्या होता है। मैं 80 से 20 प्रतिशत की पहचान करने और अलग करने की कोशिश करता हूं और उन्हें मेरे कार्यक्रमों में लाने के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करता हूं। लेकिन जब मेरा इरादा हमेशा सम्मानजनक रहा, समय पर मेरा दृष्टिकोण प्रभावी से भी कम रहा है। जब मैंने पहली बार कोचिंग व्यापारियों को शुरू किया तो मैंने एक दृष्टिकोण का उपयोग किया जो मेरी मरीन में अच्छी तरह से सेवा करता था। उदार तानाशाह में से एक मेरी ज़्यादातर ज़िंदगी उन लोगों से घिरी हुई थी जिन्होंने सादा भाषण के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी और जिनके पास बहुत मोटी त्वचा थी समय के साथ मैंने पाया कि यह दृष्टिकोण मेरे कोचिंग में अच्छी तरह से काम नहीं करता। यह पूर्व सेना के साथ या उन लोगों के साथ बेहद प्रभावी था जो अपने कोच के रूप में ड्रिल सार्जेंट चाहते थे। लेकिन बाकी समूह के साथ यह बहुत अप्रभावी था। आईडी को लगता है कि दोनों मेरे व्यापारियों को प्रशिक्षित करने की क्षमता के साथ-साथ मैं अपने कार्यक्रमों में सिद्धांतों और सिद्धांतों को सिखाने के लिए उपयोग करने वाले तरीकों से वर्षों में बढ़ोतरी और सुधार लाया है। लेकिन मैं अभी भी इस उद्योग में सफल होने के लिए आवश्यक होने वाली चीनी कोट से इनकार करता हूं। यह आसान नहीं है। यह आसान नहीं है, और कोई आसान सुधार नहीं हैं। मैंने सामान्य रूप से अपने कार्यक्रम के बारे में यहां कुछ टिप्पणियां देखी हैं। इसकी सामग्री, आदि। मैंने इनमें से हर एक को दिल से लिया है और लगातार मैं क्या कर रहा हूं इसका मूल्यांकन कर रहा हूं। यहां पर सूचीबद्ध सभी मुद्दों को ठीक नहीं किया गया है, लेकिन यदि कुछ कारणों से आप अभी भी संतुष्ट नहीं हैं तो कृपया मुझे फोन करें और आईडी को समाधान खोजने के लिए आपके साथ काम करने में खुशी होगी। लेकिन अधिकांश टिप्पणियां यहां मेरे व्यक्तिगत रूप से निर्देशित की गई हैं। मेरे चरित्र पर, मेरा सम्मान और मेरी अखंडता यह मुझे शर्मनाक लगता है यह इंटरनेट के युग में गुमनाम रूप से एक मनुष्य चरित्र की निंदा करने के लिए बहुत आसान है मुझे इस तरह के आरोपों के खिलाफ कोई बचाव नहीं है क्योंकि वे किसी सार्वजनिक फोरम में एक आदमी से नहीं आते हैं, बल्कि छाया से, अंधेरे में एक आवाज़ हर कोई कहता है, आप इंटरनेट पर जो पढ़ते हैं उसे आप विश्वास नहीं कर सकते। फिर भी लोग इस मंच पर जो पढ़ते हैं, उनके द्वारा मेरी अपनी राय का आधार होगा। वह दुर्भाग्यपूर्ण है। हालांकि, मैं उन व्यापारियों के साथ काम करना जारी रखता हूं जो बाजार के बारे में मेरे दर्शन में खरीदते हैं और लगातार फायदेमंद व्यापारियों के निर्माण के लिए मेरी कार्यप्रणाली। और मैं ईमानदारी और ईमानदारी के साथ अच्छे इरादों के साथ ऐसा करना जारी रखूंगा। आपके समय के लिए धन्यवाद, ट्रिपल थ्रेट एफएक्स की समीक्षा 8211 टोड ब्राउन 8217 ट्रिपल थ्रेट एफएक्स मूल्य टैग की कीमत 18 फरवरी को, व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और कोच, टोड ब्राउन अपने ट्रिपल थ्रेट फॉरेक्स कोर्स को जनता के लिए जारी कर देंगे। इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को कभी भी जनता के लिए नहीं छोड़ा गया है और यह पुराने पाठ्यक्रम के कुछ पुन: जारी नहीं है। यह घर अध्ययन पाठ्यक्रम आपको हाथ से लेता है और आपको विदेशी मुद्रा मूल बातें और आपके व्यापार मनोविज्ञान, रणनीतियों, धन प्रबंधन और बहुत कुछ के माध्यम से पेश करता है। इसका मतलब उन लोगों के लिए है जो अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर हैं, लेकिन मूल मॉड्यूल भी प्रदान करता है और प्रत्येक मॉड्यूल में गहराई में चला जाता है ताकि एक नया विदेशी मुद्रा व्यापारी कोर्स का उपयोग कर सके। आपको बस यह समझना होगा कि यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं तो आपके लिए कुछ सीखने की अवस्था हो सकती है। टोड ब्राउन 14 से अधिक वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं और उन छात्रों की व्यापक पहुंच है जो उन्होंने दुनिया भर के 20 से अधिक देशों में फैले वर्षों में प्रशिक्षित किया है। आप यह आश्वासन दिया जा सकता है कि वह कुछ नाम नहीं है जो कि लकड़ी के काम से बाहर निकलता है, बस एक कोर्स बेचने से कुछ पैसा कमाता है और फिर गायब हो जाएगा। लेकिन हर व्यक्ति के प्रश्न 8217 के दिमाग में है कि इस पाठ्यक्रम में वास्तव में क्या शामिल होगा, और क्या वे इस समीक्षा में खर्च करने में सक्षम होंगे, हम इस पाठ्यक्रम के विवरण पर एक नज़र डालेंगे और आपको अनुमान लगाया जाएगा कि हमें कैसा लगा है कि कोर्स का मूल्य कितना है पर और क्या वास्तव में इसे रिहा किया जाएगा। ट्रिपल थ्रेट फॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स और सिस्टम में क्या शामिल है यह कोर्स प्रशिक्षण और रणनीतियों में बहुत व्यापक होगा यह 8 हफ़्तों की अवधि के लिए तैयार है और इसमें साप्ताहिक लाइव ट्रेडिंग रूम होंगे। इस प्रणाली के साथ, आप ट्रिपल थ्रेट एफएक्स स्वामित्व संकेतकों के साथ एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म भी प्राप्त करेंगे, जिनसे आप उपयोग और व्यापार के तरीके के बारे में प्रशिक्षित होंगे। 8 सप्ताह के दौरान, 7 मॉड्यूलों को विस्तार से बताया जाएगा: 1.) टीए फाउंडेशन सीरीज 8211 यह वह जगह है जहां आपको विदेशी मुद्रा की मूल बातें दिखाई जाएंगी जो भविष्य के हफ्तों के लिए नींव रखेगी। 2.) रुझान आई. डी. 8211 यह प्रवृत्तियों और गति स्विंग की पहचान कैसे करेगा और अधिकतम लाभ के लिए उनका लाभ कैसे उठाएगा 3.) काउंटर ट्रेंड 8211 यह आपको बताएगा कि कैसे महत्वपूर्ण बदलते अंक और मूल्य थकावट पैटर्न की पहचान करने के लिए जो स्वंय के अंत की पहचान करने में आपकी मदद करेंगे। 4.) ट्रेडिंग साइकोलॉजी 8211 व्यापार का सबसे अनदेखा हिस्सा है, लेकिन अभी तक सबसे महत्वपूर्ण है और आपको दिखाएगा कि आपकी भावनाओं का प्रबंधन कैसे किया जाए, जब आप को उचित क्वार्ट्राइडिंग दिमाग़ी रोपण 5 दे दें।) ट्रेडिंग दक्षता 8211 यह व्यापार के 4 स्तरों की व्याख्या करेगा क्षमता 6.) ट्रेडिंग योजना विकास 8211 यह अक्सर होता है जहां ज्यादातर व्यापारियों की कमी होती है। इससे आपको पहले अपने व्यापार की योजना और फिर अपनी योजना के बारे में समझाया जाएगा। ध्वनि मुश्किल Don8217t चिंतित हो, इसकी तुलना में आसान लगता है। 7.) स्थिति आकार देने 8211 यह आपको समझाएगा कि आपको अपने व्यापारिक आकार को कैसे बढ़ाना चाहिए क्योंकि आपके मुनाफे में वृद्धि हुई है। गहराई से पैसे प्रबंधन रणनीतियों में इसके अतिरिक्त, टॉड ब्राउन 8217 ट्रिपल थ्रेट एफएक्स ट्रेडिंग रणनीतियों का खुलासा किया जाएगा। इसमें बिग मो (गति का अर्थ है मोमेंटम), टीटीआई ट्रेडिंग सिस्टम और गतिशील संरचना व्यापार प्रणाली शामिल हैं। प्रत्येक सिस्टम को वास्तविक जीवन व्यापार के उदाहरणों के साथ विस्तार से समझाया जाएगा ताकि आप को नौकरी मिल सकें। हालांकि इस कोर्स को 18 फरवरी तक जारी नहीं किया गया है, हालांकि टोड ब्राउन वर्तमान में सभी 6 व्यापारिकों के अपने सभी 6 पार्टियों के साथ मनोविज्ञान के पहलुओं का खुलासा कर रहा है, जो बिल्कुल मुफ्त है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें। इसके अलावा, वह एक विशेष स्थिति वाले वीडियो का खुलासा भी कर रहा है जिसमें आपको पता चलता है कि व्यापार स्थितियों पर 500 पिप्स कैसे बना सकते हैं, जिसे आप सामान्यतः नहीं जानते हैं कि इसके साथ क्या करना है विशेष स्थिति वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें तो कितना ट्रिपल थ्रेट एफएक्स कोर्स टू गॉन्ग टू कॉस्ट टॉड ब्राउन ने अभी तक यह सार्वजनिक नहीं बनाया है कि ट्रिपल थ्रेट एफएक्स सिस्टम को जारी करने की वह कितनी योजना बना रही है, हालांकि, हमारे पास कुछ तुलनीय है जो अतीत से है और हम क्या उम्मीद करते हैं इस कोर्स को बेचना होगा पिछले 2 वर्षों में, पाठ्यक्रम में कहीं भी 2,000 से 5000 तक की सीमाएं हैं जबकि 2,000 अभी भी बहुत महंगा है, यह एक सभी पाठ्यक्रम के लिए कम अंत है, जो कि साप्ताहिक अनुसूचित प्रशिक्षण है इसके अतिरिक्त, ट्रिपल थ्रेट एफएक्स सिस्टम आपके व्यापार में सहायता के लिए अतिरिक्त उपकरण प्रदान करता है, जैसा कि उनके मालिकाना उपकरण और संकेतक के साथ वर्णित है। हालांकि 2,000 कुछ लोगों के लिए महंगा है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि 2,000 में एक कोर्स एक हफ्ते या 2 के मामले में बेचा जाएगा। बस पिछले 2 पाठ्यक्रमों में 2 सप्ताह के भीतर बेचा जाता है और उनके पाठ्यक्रम उस सटीक मूल्य बिंदु पर थे। यह कहने के बाद, हमें उम्मीद है कि ट्रिपल थ्रेट एफएक्स कोर्स को 3,000 से 4,000 तक कहीं से जारी किया जाएगा क्योंकि यह एक उच्च उच्च व्यापारिक पाठ्यक्रम है, जो पिछली वर्ष में रिलीज किए गए पिछले वाले हैं। यहां तक ​​कि इस समय, कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों को हर हफ्ते हाथ से ले जाने और आपको सभी प्रशिक्षण के माध्यम से मार्गदर्शन करने के लिए एक अनुसूचित पाठ्यक्रम होने में शक्ति पता है। इस प्रकार का लेआउट मौका नहीं छोड़ता है क्योंकि ऐसा नहीं है 8217, छात्र को अपने ही समय पर अध्ययन करने के लिए छोड़ देता है और जब सब कुछ पढ़ते हैं, इसके अतिरिक्त, हमें यह नहीं बताया गया है कि इस पाठ्यक्रम की कितनी प्रतियां बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जाएंगी। किसी भी तरह के रूप में, प्रतियों को यह सुनिश्चित करने के लिए सीमित होना चाहिए कि वे प्रशिक्षण में रहने वाले सभी छात्रों के लिए भाग ले सकते हैं। वे don8217t समर्थन प्रश्नों से अभिभूत होना चाहते हैं कि वे मात्रा को नियंत्रित नहीं कर सकते। यह छात्रों की मदद करता है, और यह निश्चित रूप से टोड ब्राउन और उनके कर्मचारियों की मदद करता है। यदि आप नीचे हमारे निशुल्क न्यूज़लेटर में साइन अप करना चाहते हैं, तो हम खुशी से आपको ट्रिपल थ्रेट एफएक्स सिस्टम के रिलीज पर अपडेट करेंगे। एक बार जब हम जानते हैं कि कितने प्रतियां उपलब्ध कराई जाएंगी और किस कीमत पर, हम आपको तुरंत सूचित करेंगे बस नीचे नि: शुल्क के लिए साइन अप करें: यह प्रविष्टि बुधवार, 10 फरवरी, 2010 को शाम 4:45 पर पोस्ट की गई थी और नई फॉरेक्स प्रोडक्ट्स के तहत दायर की गई है। आप आरएसएस 2.0 फीड के माध्यम से इस प्रविष्टि के किसी भी उत्तर का पालन कर सकते हैं। आप प्रतिक्रिया दे सकतें हैं। या अपनी खुद की साइट से ट्रैकबैक। हमारे क्या, कब, और कैसे हाल के ट्रेडों से विकल्प डेस्क पूरी तरह प्रशंसकों के सॉलिसिटेड शब्द टोड और रॉड दोनों अत्यधिक कुशल व्यापारी हैं जो रोजाना आधार पर कई व्यापारिक विचारों, व्यापारिक रणनीतियों और उच्च गुणवत्ता वाले व्यापारिक शिक्षा प्रदान करते हैं । यदि आप एक उच्च आवृत्ति व्यापारी हैं तो आप आसानी से प्रति सप्ताह 5 से 10 महान व्यापार सेटअप और बहुत अधिक पा सकते हैं। पहला विकल्प व्यापार मैंने उनसे मेरे मासिक सेवा के लिए भुगतान किया था। मैं अत्यधिक इन ठीक लोगों की सलाह देते हैं चा-चिंग टॉड और रॉड ने जिस तरह से मैं व्यापार बदल दिया है - उनके ज्ञान और अनुभव ने मेरी आँखें खोली हैं मुझे अधिक सफल होने में मदद करने के लिए धन्यवाद लोग लांग लाइव वीपीटी क्या एएपीएल ने आईबी पेपर एक्ट में आपके साथ व्यापार किया और 3000 का मुनाफा हासिल किया। चीजों को कुछ और करके अब समझ - विकल्प हमेशा इतना कठिन लग रहा था। मैं इस वीपीटी कोर्स को भी कागज के ट्रेडों में नहीं कर रहा था, इसलिए धन्यवाद डेनिएल के। ट्रेडिंग एक एकमात्र प्रयास है। आपके नुकसान या मुनाफे स्वयं का प्रत्यक्ष प्रतिबिंब है समर्थन और प्रशिक्षण के लिए प्राधिकरण के आवाज़ मेरे व्यापार के लिए एक स्वागत योग्य है। वीपीटी लाइव, रॉड और टोड के माध्यम से बाज़ार के दिन और अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने और मेरे कौशल को चुनौती देने के नए विचारों के लिए एक ठोस दृष्टिकोण प्रदान करते हैं। मैं रॉड, टोड और वर्चुअल प्रोप ट्रेडर्स के साथ एक लंबा और समृद्ध संबंधों की प्रतीक्षा कर रहा हूं। ट्रिपल थ्रेट एफएक्स बनाना व्यापार के परास्नातक विदेशी मुद्रा व्यापार ने आपकी शिक्षा में आसान निवेश किया और एक बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारी ताम्पा, एफएल (पीआरडब्ल्यूईबी) 11 फरवरी 2010 विदेशी मुद्रा व्यापार ने खुद को आय अर्जित करने का एक ठोस साधन साबित कर दिया है। इन कठिन आर्थिक समय के कारण, कई व्यवसायिक अवसरों और आय उत्पन्न करने के लिए अतिरिक्त तरीके तलाशने वाले लोग हैं और यह पाते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार उस ज़रूरत को भर सकते हैं। ऐसे कई प्रोग्राम हैं, साथ ही स्वचालित रोबोट सॉफ़्टवेयर उपकरण जो कि लोगों को यह समझने की कोशिश करते हैं कि विदेशी मुद्रा के साथ मुनाफा कमाई सरल हो सकता है और बाजार के ज्ञान के साथ ऑटोपियालट पर किया जा सकता है। लेकिन, किसी भी प्रयास और विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता सुनिश्चित करने का सबसे तेज़ तरीका है, सफल होने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल सेट प्राप्त करना। टॉड ब्राउन का नया विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और पाठ्यक्रम ट्रिपल थ्रेट एफएक्स एक नई व्यापक प्रणाली के साथ आया है जो विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ सफल होने की सभी जरूरतों को पूरा करता है। ट्रिपल थ्रेट एफएक्स को फॉरेक्स का ठोस आधार बनाने, तकनीकी विश्लेषण, ट्रेडिंग मनोविज्ञान, व्यापारिक कौशल और आपके व्यापार की योजना के पालन के लिए बनाया गया है। इस प्रणाली में विदेशी मुद्रा बाज़ार में व्यापार के लिए मालिकाना संकेतकों के साथ एक व्यापारी मंच शामिल होता है। यह पाठ्यक्रम आठ हफ्तों तक फैला है, साप्ताहिक लाइव व्यापार कक्षों पर कार्य करता है और इसमें 7 मुख्य मॉड्यूल शामिल होंगे: मॉड्यूल 1: टीए फाउंडेशन श्रृंखला: फाउंडेशन को ट्रेडिंग नॉलेज मॉड्यूल 2 देना: ट्रेण्ड आईडी मॉड्यूल ट्रेंड दिशा और मोमेंट मॉड्यूल 3 पहचानने के लिए: काउंटर ट्रेंड जानें कुंजी टर्निंग प्वाइंट प्राइस थकावट पैटर्न्स सिग्नल एंड एण्ड दी हॉल मॉड्यूल 4: ट्रेडिंग साइकोलॉजी चार चीजें जो मैनेजिंग बिजनेस माइंड मॉड्यूल 5: ट्रेडिंग कंप्युटेंस ट्रेडिंग इक्विटेन्सी के चार स्तर मॉड्यूल 6: ट्रेडिंग प्लान डेवलपमेंट प्लानिंग ट्रेड तब व्यापार योजना मॉड्यूल 7: स्थिति का आकार बदलने विदेशी मुद्रा के साथ पैसा बनाने के लिए सीखना है, तो यह पूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और पाठ्यक्रम एक असाधारण निवेश है। सामाजिक मीडिया या ईमेल पर लेख साझा करें:

No comments:

Post a Comment