Wednesday 14 March 2018

विदेशी मुद्रा - पॉडकास्ट


ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट: ट्रेडिंग हीरोज विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्लॉग प्रो ट्रेडर साक्षात्कार स्पष्ट EP26 ग्रेग मैकलेओद: स्केलिंग फॉरेक्स, एक विशाल याहू व्यापार और उनके बिग क्यों दिन व्यापारियों हैं और फिर वहाँ scalpers हैं। यदि आप दिन के कारोबार के बावजूद कठिन हैं, तो स्केलिंग भी मुश्किल हो सकता है या क्या यह इस प्रकरण में, मैं सफल स्कैपर ग्रेग मैकलेओद के साथ बैठता हूं और सीखता हूं कि वह कैसे शुरू हुआ, स्पष्ट ईपी 24 जोएल क्रूगर: इंवेस्टमेंट बैंकर चालू हुआ विदेशी मुद्रा व्यापारी। चूंकि आप यहां हैं, आप शायद उन लोगों में से एक हैं जोएल एक व्यापारिक मंजिल को देखने के बाद व्यापार पर झुका हुआ था और यद्यपि व्यावसायिक व्यापार के लिए उनकी यात्रा ने कुछ विशेषताओं को लिया स्पष्ट ईपी 22 एंड्रयू मिशमीज एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अजीब यात्रा यदि आप एंड्रयू मिशम को एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने से पहले जानते हैं, तो आप कभी नहीं भूलेगा कि वह एक हो जाएगा इसका कारण यह है कि वह सबसे अधिक संभावना वाले पिछले व्यवसायों में से एक था। यह सब और क्यों व्यापारियों के सबसे अच्छे अवकाश हैं स्पष्ट EP18 कैसे रीनाल्डो सोरिनो एक लिविंग ट्रेडिंग बनाता है 1 घंटा एक दिन इस एपिसोड में, मुझे रीनाल्डो सोरिआनो से बात करने का आनंद था, जो एक पेशेवर व्यापारी है जो ऑस्ट्रेलिया से मूल रूप से है, लेकिन अब सिन फ्रांसिस्को बे एरिया में रहता है। वह कई व्यक्तिगत अनुभव साझा करता है और कैसे वह एक बड़ा नुकसान से वापस आ गया स्पष्ट ईपी17 बैंक डीलर मुड़कर स्वतंत्र व्यापारी वाल्टर वेन्नेली ने उनका अनुभव शेयर किया था ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस एपिसोड में वाल्टर वेनेंली वह इटली से एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा है वाल्टर्स व्यापार पृष्ठभूमि के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि वह एक बैंक में एक डीलर बनता था। स्पष्ट EP16 कैसे कस्टम प्रोग्रामिंग शॉन ओवरटन के साथ लगभग किसी भी व्यापारी को मदद कर सकता है शॉन ओवरटन एक मेटाट्रेडर और निंजा व्यापारी प्रोग्रामर है और उनमें से एक सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा संबंधी यूट्यूब चैनल (मेरी राय में) में से एक है। मैं उनके साथ बात करने के लिए बैठता हूं और यह पता लगाता हूं कि किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी को स्वचालन से कैसे फायदा हो सकता है। एक लिविंग के लिए स्पष्ट ईपी 15 ट्रेडिंग केवल प्रति 8 से 12 पिप्स प्रति व्यापार: किम क्रॉम्पस क्या वास्तव में संभव है कि केवल व्यापार के लिए व्यापार और व्यापार के अनुसार 8 से 12 पिप्स जोखिम हो सके यह किम क्रॉपास के लिए वास्तव में बहुत ही सामान्य है वह केवल उन व्यापारियों में से एक है जो मैंने उनसे शुरुआत की थी। स्पष्ट EP6 कैसे कॉलिन जेसप वेयरहाउस वर्कर से व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और शीघ्र ही टू-फंड फंड प्रबंधक थे ट्रेडिंग महीने लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस महीने के एपिसोड में आपका स्वागत है। इस प्रकरण में, मैं कॉलिन जेसप के साथ बैठ गया और पता चला कि वे एक गोदाम में काम करने से कैसे जीने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे थे। लेकिन यह सब नहीं, स्पष्ट ईपी 4 एडम जोवेट ऑन न होने वाला एक दिमाग, कैटर एंड बैरिंग कैरर्न एंड ट्रेडिंग फॉर ए लिविंग। यह ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस महीने के एपिसोड में सिडनी, ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्णकालिक व्यावसायिक व्यापारी एडम जोवेट शामिल हैं। अपने गेराज से बाहर का कारोबार करना, एडम नहीं हो सकता है कि आप किस प्रकार समर्थक व्यापारी बनें, स्पष्ट ईपी 3 पूर्व ओलंपियन क्रिस लोरी एंड ह्यू स्पोर्ट्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए आवेदन करें द ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस एपिसोड में, मैं व्यावसायिक व्यापारी से खुश हूं , फंड मैनेजर, ट्रेडिंग मैन्टॉर और पूर्व ओलंपियन, क्रिस लोरी मुझे पता चला कि वह व्यापार में कैसे शुरू हुआ, उसने अपनी सफलता और एक के लिए क्या योगदान दिया है। स्पष्ट ईपी 2 फुल-टाइम ट्रेडर साक्षात्कार: जेसिका पेलेटियर, उर्फ ​​रौग ट्रेड्रेटे हैलो ट्रेडरस्टेडे, मुझे अपनी श्रृंखला में अगली साक्षात्कार के लिए द ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट पेश करने पर गर्व है। प्रो व्यापारी हाजी वारुथु के साथ मेरी पहली साक्षात्कार अच्छी तरह से चला और मुझे आशा है कि आप इस साक्षात्कार का आनंद लें क्योंकि यह बहुत मजेदार था। यदि आप कभी पैसा प्रबंधक बनना चाहते थे, तो आपको इस प्रकरण को सुनना चाहिए। जस्टिन हर्ट्ज़बर्ग, फॉरेस्ट पार्क एफएक्स के सीईओ हैं, एक परिचय ब्रोकर जो बहुत सीटीए (कमोडिटी ट्रेडिंग एडवाइजर्स) के साथ काम करता है। प्रक्रिया के बारे में जानें, जब आप ऐसा नहीं करना चाहें, और अधिक दिन व्यापारी होते हैं और फिर स्केल्पर होते हैं यदि आप दिन के कारोबार के बावजूद कठिन हैं, तो स्केलिंग भी मुश्किल हो सकता है या क्या यह इस प्रकरण में, मैं सफल स्कैपर ग्रेग मैकलेओद के साथ बैठता हूं और सीखता हूं कि वह कैसे शुरू हुआ, वह कैसे व्यापार करता है और उसे बहुत सारे मज़ेदार कहानियों को साझा करने के लिए ले जाता है जिसकी वजह से वे आज व्यापारी हैं। इस प्रकरण में, मैं दारियनैक्स के सह-संस्थापकों में से एक जुआन कॉलन के साथ बैठता हूं, एक ब्रोकरइनवेस्टमेंट प्लेटफॉर्म जो स्वतंत्र व्यापारियों के लिए एक बड़ा अवसर प्रदान कर रहा है। जानें कि डार्विनैक्स कैसे काम करता है और क्यों वह किसी अन्य ब्रोकर की तरह नहीं हैं। शुरुआत के लिए, वे वास्तव में सर्वश्रेष्ठ ग्राहकों के साथ पैसे का निवेश करते हैं व्यापार के बारे में कुछ ऐसा है जो विशिष्ट प्रकार के लोगों को आकर्षित करता है चूंकि आप यहां हैं, आप शायद उन लोगों में से एक हैं जोएल एक व्यापारिक मंजिल को देखने के बाद व्यापार पर झुका हुआ था और यद्यपि व्यावसायिक व्यापार के लिए उनकी यात्रा कुछ दिलचस्प मोड़ ले ली, वह आखिर में ऐसा करने में सक्षम हो गया था। जानें कि उसने यह कैसे किया। मुझे इस तरह से सुनवाई की कहानियां पसंद हैं क्योंकि यह आपको दिखाता है कि औसत व्यक्ति के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कितना सुलभ है और आप कितने आकर्षक अवसरों को अपना सकते हैं, अगर आप समय, प्रयास और धीरज को सफल बनाने के लिए तैयार हैं सीखें कि जार्रेट डेविस एक पेशेवर पैसा प्रबंधक होने के लिए एक खिड़की धोने के व्यवसाय करने के बाद से चला गया। यदि आप एंड्रयू मिशम को एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने से पहले जानते थे, तो आपने कभी नहीं सोचा होगा कि वह एक बन जाएगा इसका कारण यह है कि वह सबसे अधिक संभावना वाले पिछले व्यवसायों में से एक था। यह सब और व्यापारियों के पास ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट का यह एपिसोड सबसे अच्छा है। पीटर 8217 की व्यापारिक कहानी उसके सामने अनगिनत लोगों की कहानी की तरह शुरू हुई। उन्होंने एक 8220 वित्त सलाहकार पर भरोसा करके एक टन का पैसा खो दिया। 8221 लेकिन अधिकांश लोगों के विपरीत, उन्होंने अपने हाथों में मामलों को लेने का निर्णय लिया। पता लगाएँ कि वह कैसे व्यापार करने के लिए सीखा है, उसके लिए क्या काम किया और उसके सलाहकार कौन थे .5 52 सफल व्यापारियों के साथ साक्षात्कार सिर्फ शुरुआत 8230 हाइपोथेटिक प्रदर्शन निष्पादन में कई अंतर्निहित सीमाएं हैं, जिनमें से कुछ नीचे वर्णित हैं। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को या उस तरह के लाभों या हानि को दिखाने के लिए समान रूप से प्राप्त होगा। वास्तविकता में, वहाँ हाइपरोथिक प्रदर्शन परिणामों और वास्तव में किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम से प्राप्त वास्तविक परिणाम के बीच में बार-बार अंतर भिन्नताएं हैं। हायपरथेटिक निष्पादन परिणामों की सीमाओं में से एक यह है कि वे पूरी तरह से हिंदशाह के लाभ से तैयार हैं। इसके अलावा, हाइपोथिएटिकल कारोबार में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और कोई भी हाइपोथेटिक ट्रेडिंग रिकॉर्ड पूरी तरह से वास्तविक कारोबार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए खाता नहीं हो सकता है। उदाहरण के लिए, हानि के बाहर की क्षमता, या व्यापारिक हानियों के कारण किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम को जारी रखने के लिए, भौतिक बिंदुएं हैं जो गंभीरता से वास्तविक ट्रेडिंग परिणामों पर भी प्रभाव डाल सकते हैं। सामान्य रूप से बाजारों से संबंधित अन्य कारक, या किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम के कार्यान्वयन के लिए, जो संपूर्ण कार्य निष्पादन परिणामों के तैयार होने और पूरी तरह से वास्तविक व्यापारिक परिणाम को प्रभावित करने वाले सभी के लिए नहीं हो सकते हैं। इस वेबसाइट पर खरीदी गई किसी भी और सभी जानकारी, या वेबसाइट से खरीदा जा सकता है, केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए किसी भी परिस्थिति में नहीं है। लाभ या आय के बारे में किसी भी बयान से कोई गारंटी नहीं दी जाती है, चाहे एक्सप्रेस या निहित हो। चूंकि कोई ट्रेडिंग सिस्टम की गारंटी नहीं है, आपकी वास्तविक ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप नुकसान हो सकता है आप हर समय अपने सभी कार्यों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करेंगे, जिसमें ट्रेडों, लाभ या हानि शामिल हैं, लेकिन इन तक सीमित नहीं है। आप 52ट्रेंडर्स, सीबा ऑनलाइन लिमिटेड, साइट कानूनी मालिकों, एटी और किसी भी और सभी तरीकों से हानिरहित हर समय इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को पकड़ने के लिए सहमत हैं। हमारे उत्पाद (ओं) का उपयोग करके यह हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन करता है आप इस साइट का उपयोग करके सहमत हैं, और हमारी साइट्स और हमारी ऐसी किसी भी सामग्री की सामग्री जिसे आप इस साइट से या किसी अन्य रूप में प्राप्त कर सकते हैं, और हमारे नियमों और शर्तों को स्वीकार करते हुए स्वीकार करते हैं जिसे आप सहमत हैं कि आप और आप अकेले हैं, यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि हमारी साइट से किसी भी तरीके से या किसी भी रूप में खरीदे गए सामग्रियों का उपयोग आपके राष्ट्रीय, स्थानीय, संघीय, राज्य या काउंटी कानूनों के अनुपालन में है। सीएफटीसी - यू.एस. सरकार ने अस्वीकरण की आवश्यकता: विदेशी मुद्रा, वायदा और विकल्प व्यापार के बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ी संभावित जोखिम है। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं हमारी वेबसाइट, उत्पाद सामग्री, और सामग्रियां न तो एक वकील हैं और न ही खरीदेंसैल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता हमारी वेबसाइट पर या किसी भी सामग्री पर चर्चा किए गए मुनाफे या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। पर्याप्त जोखिम शामिल है। विदेशी मुद्रा व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं हमारे पाठ्यक्रम या किसी भी सामग्री या वेबसाइट (में) में कुछ भी एक अनुरोध या Buysell वायदा और विकल्प के लिए एक प्रस्ताव समझा जाएगा कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को हमारी साइट पर चर्चा किए जाने वाले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। इसके अलावा, किसी भी व्यापार पद्धति का पिछले प्रदर्शन जरूरी वायदा परिणाम का संकेत नहीं है। व्यापार में उच्च जोखिम शामिल हैं और आप बहुत सारा पैसा खो सकते हैं। सीएफटीसी नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को या ऐसा करने के लिए समान रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए होगा। एक रीडर में सदस्यता लें नीचे हमारे पॉडकास्ट की एक सूची है कुछ शुद्ध ऑडियोज़ हैं, दूसरों के वीडियो हैं और यहां तक ​​कि पीडीएफ दस्तावेज़ भी हैं। आप यहां क्लिक करके अपने पॉडकास्ट पेज को सीधे iTunes में एक्सेस कर सकते हैं। ये सब कुछ आपके लिए मुफ्त में डाउनलोड, डाउनलोड और इन पेज पर उन्हें संदर्भित करके दूसरों के साथ साझा करने के लिए निशुल्क है। हम सभी को यह पूछना चाहते हैं कि यदि आप शिक्षा प्रदान करते हैं तो हम 8 8 7 1 9 पेज को छोड़ दें तो कृपया पॉडकास्ट के नीचे सामाजिक बुकमार्क्स में से एक पर अपना लिंक पोस्ट करें और 8220 में एक टिप्पणी छोड़ दें पेज के नीचे उत्तर 8221 को छोड़ दें। 8220 टीओपी सफलता के लिए 20 दिन के कारोबार के नियम। 8221 इस प्रशिक्षण में मैं अपने खुद के निजी व्यापार के लिए विकसित किए गए नियमों को शामिल करता हूं और कई वर्षों के अनुभवों से विकसित किया गया है। कुछ विचार सरल हैं, दूसरों को और अधिक उन्नत कर रहे हैं हालांकि वे सभी मेरी ट्रेडिंग पद्धति से संबंधित हैं, यदि आप मेरा उपयोग करते हैं तो आप अपना स्वयं का ट्रेडिंग पद्धति फिट करने के लिए उन्हें अनुकूलित कर सकते हैं I सूची का फोकस ट्रेडिंग गलतियों पर है जो मुझे अपने आप को मिल रहा था। एक हाथी को मूर्तिकला बनाने के विचार के समान, सब कुछ छीनकर किसी हाथी की तरह दिखता है, मुझे पता चला कि मैं पहले से ही एक सफल व्यापारी 8230 था। अगर मैं कुछ व्यापार गलतियां करना बंद कर देता हूं, अगर मैं उन व्यवहारों को हटा देता हूं जो एक सफल व्यापारी (इन गलतियों को समाप्त कर दिया) की तरह दिखे तो 8217t एक लगातार लाभदायक दिन के व्यापारी बने रहेंगे। यह मेरा विश्वास है, व्यापार की सफलता का रहस्य है, जो कुछ और से ज्यादा है, ऐसा हो सकता है कि इन सभी नियम आपके या आपके व्यापारिक तरीके से लागू नहीं होते हैं, लेकिन मैं उन्हें आपकी स्वयं की निजी सूची बनाने के लिए एक स्पॉन्गबोर्ड के रूप में उपयोग करने के लिए प्रदान करता हूं। पहले पीडीएफ लिखित रूपरेखा डाउनलोड करें। फिर नीचे दिए गए 3 वीडियो देखें: अगर आपको नीचे दी गई ऑडियो फाइलों को चलाने में परेशानी हो रही है, तो ग्राफिक के नीचे हरा 8220DOWNLOAD8221 लिंक पर क्लिक करें। ट्रेंड कारोबार में साधारण वीडियो बना दिया गया है आपका शैक्षणिक कार्यक्रम अब तक का सर्वश्रेष्ठ मैंने लिया है। जानकारी पूरी तरह से और संक्षेप में प्रस्तुत की गई है। मैं व्यक्तिगत रूप से आपके अनुशंसित संकेतक और सेटिंग्स का उपयोग करता हूं I8217d भी ई-मेल के माध्यम से आपके द्वारा भेजे गए किसी प्रश्न का उत्तर देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हैं I यह मुझे मारता है कि आप वास्तव में ई-मेल का जवाब देने के लिए समय लेते हैं। नए साल के उपहार के रूप में उन महान वीडियो के लिए धन्यवाद। आपकी व्याख्याएं बहुत, बहुत स्पष्ट हैं। गैर देशी-स्पीकर के रूप में मेरे लिए समझना आसान है मैंने आपके पाठ्यक्रम भी कर लिए हैं जिन्हें मैं सुझा सकता हूं। हैप्पी न्यू ईयर, बैरी वार्म जर्मनी से, बॉन से नमस्ते डॉ। बेरी बर्नस - वीडियो के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा अपने शिक्षण की आशा करता हूं। अब मैं एक व्यापारिक लॉग शुरू करूँगा। आपका नया साल शानदार हो। राल्फ 8220 समस्या आपके सिर के अंदर है, उसने मुझसे कहा। जवाब आसान है अगर आप इसे तर्कसंगत लेते हैं 82308221 पॉल साइमन आप मेरे सिर की समस्याओं के साथ मेरी मदद कर रहे हैं और आपने मेरे व्यापारिक मित्र के रूप में अपनाया है। मैं आप क्या कहता हूं और व्यापार करता हूं जैसा कि आप मेरे साथ हैं 20030 ईमानदारी रखते हुए मुझे अपने पाठ्यक्रम सफलता के लिए महत्वपूर्ण थे इसके लिए धन्यवाद क्या आप 20 प्रारूप को केवल आडियो प्रारूप में अपलोड कर सकते हैं I8217d मेरी गाड़ी में इसे बैरी में सुनना पसंद करता है: आपने भविष्य के वीडियो पॉडकास्ट के लिए सुझावों के लिए पूछा। मुझे यहां कुछ टिप्पणियों का एक अर्थ है, कि विकल्पों के उपयोग पर एक सत्र का स्वागत किया जाएगा। आपने उन्हें अपने पॉडकास्ट में से एक में उल्लेख किया है, लेकिन आप उन्हें कैसे उपयोग करते हैं, इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दी। शायद यह आपके भुगतान किए गए पाठ्यक्रमों में से एक के लिए एक अच्छी पहचान होगी, आम परंपराओं की गलतियों की उत्कृष्ट समीक्षा हमें इन सभी की पुष्टि की आवश्यकता है आपकी सभी मदद के लिए फिर से धन्यवाद, यह निश्चित रूप से मेरे व्यापार को बढ़ाया है लेनी एस्कॉइट्स एक और अद्भुत वीडियो सही समय पर आता है, नए साल में हमें महत्वपूर्ण व्यापारिक नियम देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आप बहुत अच्छे हैं, धन्यवाद। नए साल में शुभकामनाएँ हैलो डॉ बैरी बर्न्स, अपने शीर्ष 20 व्यापारिक नियमों को साझा करने के लिए धन्यवाद। आपके स्पष्टीकरण हमेशा स्पष्ट और समझने में आसान होते हैं। मुझे पता है कि नए व्यापारियों को बेहद लाभ होगा। अपने व्यापारिक पाठ्यक्रमों के माध्यम से जाने के बाद, मैं कह सकता हूं कि मैं शीर्ष 5 व्यापारियों का हिस्सा हूं जो लगातार पैसा कमाते हैं I मेरी मदद करने वाले दो नियम हैं: 1. प्रमुख समाचार और आधे घंटे बाद व्यापार से अवगत रहें। 2. हमेशा गलतियों से सीखें और भविष्य में इससे बचने या अपनी गलतियों का लाभ उठाने के तरीके के बारे में सोचने का एक रास्ता खोज लें। आप एक असाधारण लाभदायक वर्ष हो सकता है एक और उत्कृष्ट वितरण। मैं अपने सभी पाठ्यक्रमों (जो मैंने खरीदा है) सहित आपके सभी प्रस्तुतियों के बारे में सबसे अधिक आनंद उठाता हूं, यह है कि आप बहुत ही उपयोगी, महत्वपूर्ण और मौलिक अवधारणाओं को बहुत ही शांत और शांत तरीके से पेश करते हैं। बहुत ही उच्च मानकों का हमेशा बहुत अच्छा गुणवत्ता वाला सामान यहां तक ​​कि तथाकथित 8220free8221 लोग अभी भी कुछ गंभीर घूंसे पैक करते हैं। आपको जितना अधिक मिलता है, उसके लिए धन्यवाद, और आप जितना भी दे सकते हैं उससे अधिक और अधिक मिलता रहेगा। मैंने खरीदा था और नींव पाठ्यक्रम 1 और 2 कल तीन छोटे 8220trick8221 गाइड के साथ मिला। मेरे पास सभी सामग्रियों पर जाने का समय नहीं था, लेकिन मैं एक नज़र में देख सकता हूं कि बहुत सारी जानकारी है मैंने कुछ वीडियो सुनाए हैं और वे बेहद शैक्षिक हैं। इसके अलावा, उपहार के लिए धन्यवाद जो मुझे बाद के दिन शीर्ष 20 नियमों की सूची में प्राप्त हुआ। बहुत अच्छी सामग्री मैं इसे विस्तार से विस्तार करने की योजना बना रहा हूं और आवश्यकतानुसार इसे वापस देखें। और नए साल के लिए सभी बेहतरीन। स्विंग ट्रेडिंग के लिए मेरे नियमों को अभी अपडेट करते हुए और डे ट्रेडिंग के लिए अपने नियमों को शुरू करने के बारे में, आपके वीडियो बेहतर समय पर नहीं आ सके। मैं छह महीनों के भीतर एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने का इरादा रखता हूं। आपकी मदद, पाठ्यक्रम और चल रहे वीडियो न्यूज़लेटर के साथ बहुत मदद की गई है। मेरी पिछली टिप्पणी पर मेरा कहना है कि सपाट 50 दिन एसएमए में 8220 पर 8221 डा। बर्न्स - महान सामान मैं 28 साल के लिए व्यापार कर रहा हूं और इच्छा है कि जब मैंने शुरू किया तो मुझे इस जानकारी का उपयोग किया गया। उस समय मैंने कई कार्यक्रमों और न्यूज़लेटर्स को खरीदा और उनका सब्सक्राइब किया है। अधिकांश भाग के लिए मैं सिर्फ पैसे दूर फेंक रहा था। 50 दिन एसएमए पर एक टिप्पणी शायद आप इस बारे में जल्दी चर्चा नहीं करना चाहते थे, लेकिन मुझे लगता है कि बाजार से बचने के बजाय कवर कॉल लिखने के लिए एक महान समय है। एक महान सेवा के लिए फिर से धन्यवाद हैप्पी न्यू ईयर बेरी उपहार के लिए धन्यवाद अगर मैं वर्ष के लिए अपने नियमों का पालन कर सकता हूं और वर्ष I8217 के अंत तक अपने खुद के शीर्ष वीस का विकास कर सकता हूं तो मेरा खाता और विवेक बहुत अच्छी स्थिति में होगा। शुभकामनाएं। माइकल अपने वीडियो के लिए धन्यवाद कहने के लिए त्वरित नोट आप सबसे अच्छा व्यापारी कूच हैं जो मैं आ चुका हूं और आप जो भी दे रहे हैं उसमें आप बहुत उदार हैं। काफी शुभकामनाएं नया साल 8211 यूएसयूयू मैं पहले से ही इनमें से कई चीजों को जानता था लेकिन, ये बीस नियम मेरे अपने नियमों के सेट के लिए इस तरह के एक महान अनुस्मारक और बिल्डिंग ब्लॉक हैं। नियमों के पीछे अंक और स्पष्टीकरण के कुछ अच्छे स्पष्टीकरण थे। धन्यवाद, आपके यूट्यूब वीडियो को डाउनलोड करना बहुत संभव है, यूट्यूब वीडियो के अधिकांश को कुछ विशिष्ट सॉफ्टवेयर का उपयोग करके डाउनलोड किया जा सकता है, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते, इसलिए धन्यवाद में बदलाव कर सकते हैं। बैरी, मैं आपके नियमों की सराहना करता हूं और विशेष रूप से 8220 को केवल कुछ ही घंटों के लिए 3 ट्रेडों 8221 और 8220 व्यापार ही लेता हूं। तथास्तु। I8217ve बस सीएल कच्चे तेल व्यापार शुरू कर दिया। (नौ साल के स्टॉक एप विकल्प, कुछ ईएस ट्रेडिंग) I8217m के रूप में सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं, सीएल एक बाजार है जिस पर कई बार हिंसक चालें होती हैं। I8217ve कभी भी एक नस्सैक उच्च-उड़ता स्टॉक को छोड़कर ऐसी हिंसक चालें कभी नहीं देखीं, तो कमाई की घोषणा के कुछ घंटों के बाद। I8217ve ने इस बाजार के लिए अपने खुद के कुछ नियम विकसित किए, उदाहरण के लिए, मैं 9 9 सीए समय के बाद बहुत कम व्यापार करता हूं। सी.एल. मार्क्स सिर्फ स्किगुजी की तरह है, उस समय ईएस की तरह यह बस व्यापार, तड़का हुआ, कम फैशनेबल, के रूप में सरल के लिए कठिन हो जाता है और दो दिनों में, मेरे पास तीन जीतने वाले व्यापार थे I उन दो दिनों में, चौथे व्यापार ने पहले 3 ट्रेडों (और फिर कुछ) या 23 वें के पहले लाभ से या तो पहले 3 ट्रेडों के मुनाफे को खाया। तो फिर अपने नियमों और आमीन के लिए धन्यवाद फिर से पहला वीडियो केवल 19 मिनट लंबा है, इसलिए 8217 के बाद यह क्यों बंद हो जाता है यह अचानक बंद हो जाता है क्योंकि पूरे वीडियो लगभग 60 मिनट लंबा है, लेकिन अधिकांश कंप्यूटरों के लिए यह 8217 बहुत लंबा है इसलिए मैंने इसे 3 वीडियो में संपादित किया। अन्य 2 भी एक ही पृष्ठ पर हैं: टॉपडॉगट्रैडिंग टॉपडॉगइन्त्रोवेबिनार. मैं उन लोगों के लिए जो मेरे आखिरी पोस्ट में मैंने जो कुछ कहा है, देखना चाहूंगा, फ्री ट्रेडिंग क्लास (इस पृष्ठ के आरटी साइड पर) के लिंक पर जाएं जहां आप करेंगे तीन (3) वीडियो 8230 देखें, दुर्भाग्यवश, यह पहले किया गया था पहले नहीं था..नहीं यकीन है कि डॉ। बी ने इसे अभी तक तय किया है। मैंने आपके पहले वीडियो को देखा जो आपकी साइट पर कहीं सूचीबद्ध था और यह लगभग 1 9 मिनट प्रस्तुति 8230 में बंद कर दिया था .. जहां मुझे तीनों में से दूसरा पता मिल रहा है जो अब इस पृष्ठ पर दिखाई नहीं देता है, हाय डॉ बैरी हाँ, आप अपने पॉडकास्ट को तय कर चुके हैं समस्या, I8217ve ने उन की बात सुनी और उन्हें भावी सन्दर्भ के लिए बचा लिया। धन्यवाद फिर से, मार्क हमेशा की तरह, एक महान प्रस्तुति अनुसरण करने और टिडबिट्स के साथ-साथ संपूर्ण व्यापारिक विचारों के लिए आसान। मैंने अपना पाठ्यक्रम उसी तरह पाया है और अब मैं लाभदायक हूं। टॉम बहुत छोटा, स्पष्ट और उपयोगी मैं अभी भी सीख रहा हूं और अपने व्यापार के लिए यूआरयूएसडी मुझे आशा है कि आपके पाठ्यक्रमों में से एक होगा। आप सभी को प्रदान करने के लिए धन्यवाद। हाय सब लोग, मैं पॉडकास्ट को सुनने में एक ही समस्या थी और यह न तो काम करता था, लेकिन अगर आप इसे नीचे लोड करते हैं और इसे सहेजते हैं तो यह ठीक काम करता है मुझे उम्मीद है कि यह मददगार होगा। एलेक्स स्विंग ट्रेडिंग पर क्लिक करें 8211 एक शक्तिशाली बढ़त प्राप्त करना यह बफरिंग कहता है तो कुछ भी नहीं ध्वनि। इसे कई बार क्लिक करें और कुछ भी नहीं आया। मुझे व्यापार करने के लिए आपके अप्रोच पसंद है, मैं सिर्फ स्विंग ट्रेडिंग की तलाश कर रहा हूं। मुझे 10 साल के व्यापार के बाद अपने ट्रेडों को परिष्कृत करने की ज़रूरत है, मैं लंबे समय तक कार्यकाल के लिए गति व्यापार को विकसित करने के लिए गियरलिया और स्विंग शैलियों का उपयोग करता हूं। मैंने कई व्यापारिक विद्यालयों को उकसाया है मैं उद्योग द्वारा क्षेत्र के द्वारा ट्रेड करता हूं और तब मैं उस स्टॉक को उठाता हूं जो कि आगे बढ़ना शुरू हो रहा है। मैंने फिर खरीदी के लिए चेतावनी दी, मैंने आज दो सप्ताह के व्यापार के बाद आजकल बेच दिया। मैं स्विंग व्यापारी हूं आप मेरे व्यापार शैली को परिष्कृत करने में कैसे मदद कर सकते हैं जिम हाय डॉ बर्न्स, उदारतापूर्वक अपने बाजार ज्ञान को साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं अब भी सीख रहा हूं और अपने वास्तविक पाठ्यक्रमों को खरीदने के बारे में जल्द ही फैसला करना चाहता हूं। आपके द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी के लिए धन्यवाद। उसे मेरी जानकारी मे लाने के लिए धन्यवाद। यह आपकी गलती नहीं थी We8217ve अब यह तय है और यह 8217s फिर से काम कर रहे। I8217ve अभी कुछ हफ़्ते पहले सीखना शुरू कर दिया है, और आपने अभी तक अपने विडियो को देखा है, जिसे मैंने बहुत जानकारीपूर्ण पाया। मैंने अभी आपके पॉड को सुनने की कोशिश की और किसी कारण से वे सक्रिय नहीं हो रहे हैं। मेरे पास नवीनतम फ्लैश प्लेयर 10 और आई 8217 एम है जो नुकसान में है। आशा है कि आप मदद कर सकते हैं बस रुझान व्यापार पर वीडियो देखा और मैं जाने के लिए और अभ्यास क्या आप उपदेश के बारे में I8217ve ने आज तक एक व्यापारिक डिप्लोमा किया है, लेकिन लगता है कि सीखने में हमेशा अधिक होता है, और आपने मुझे दिखाया है कि केवल कुछ वीडियो देखकर और 5 दिन का मिनी कोर्स कर सकते हैं। अच्छी तरह से किया, I8217m आप से इतना सीख रहा है अगला कदम आपके पाठ्यक्रमों में से एक होगा

No comments:

Post a Comment