Friday 9 March 2018

विदेशी मुद्रा - धातु- बोनस - वापसी


लॉगिन लॉगिन पंजीकरण पंजीकरण पासवर्ड वसूली पासवर्ड वसूली 20 विदेशी मुद्रा-धातु व्यापारियों से बकाया राशि नहीं बोनस का दावा करने में रुचि रखने वाले बसों को खाता खोलने के फॉर्म को संपत्ति में भरकर एक नए खाते के लिए साइन अप करने की आवश्यकता है। Forex-metalhomeland4 (आईडी की प्रतियां और उपयोगिता बिल की आवश्यकता है) और बोनस के लिए अनुरोध करने के लिए भुगतानवर्क्स-धातु पर हमारे भुगतान विभाग को ईमेल करें। निधि (कोई जमा बोनस और कोई लाभ भी शामिल नहीं) उस खाते से वापस ले लिया जा सकता है जो ग्राहक को बोनस शर्तों के तहत बोनस शर्तों के तहत जरूरी ट्रेडों की न्यूनतम संख्या पूरी कर ली जा सकती है, बोनस प्राप्त होने के समय से। खाता खोलने पर और आईडी दस्तावेजों की प्राप्तियां, जैसा कि आवश्यक हो, एक ग्राहक को 20 रुपये की जमा राशि बोनस प्राप्त होता है। 1: 200 व्यापार लाभ उठाने का उपयोग करते हुए ग्राहक बोनस के तुरंत बाद ट्रेड कर सकते हैं। बोनस प्राप्त करने के समय से 2 कैलेंडर हफ्तों के दौरान ग्राहक ने कम से कम 0.75 लॉट के ट्रेडों को पूरा करने वाले खाते से फंड वापस ले लिया जा सकता है। ट्रेडिंग शर्तों के पूरा होने से पहले कोई जमा बोनस से संबंधित कोई भी धन वापस नहीं लिया जा सकता है। जब 0.75 लॉट के व्यापार की आवश्यकता पूरी हो गई है, तो व्यापारी को या तो व्यापार बंद करना चाहिए और खाते से धन वापस लेने (20 बोनस को छोड़कर) या ट्रेडिंग जारी रखने के लिए खाते में इक्विटी से कम की कोई अतिरिक्त जमा करना चाहिए। यह अतिरिक्त जमा 30 या अधिकतम 3000 के प्रथम डिपॉजिट बोनस के लिए योग्य होगा। आप विदेशी मुद्रा-धातु वाले खाते खोलते हैं और अपने आईडी पत्रों की प्रतियां प्रदान करते हैं। अपने समर्थन से संपर्क करने के बाद, आपके व्यापार खाते में 20 का विदेशी मुद्रा बोनस दिया जाता है। अगले 2 सप्ताह के दौरान आप 1.43 मानक लॉट के कुल परिणामस्वरूप मात्रा और 112.45 के अंत लाभ के साथ 115 ट्रेडों करते हैं। जैसा कि आपने लाभ निकासी की शर्तों को पूरा किया है, आप अपने लाभ (112.45) को वापस लेने के लिए या कम से कम 132.45 (आपका लाभ और बोनस 20 आपके खाते की कुल इक्विटी है) जमा करने के लिए और इस खाते के साथ व्यापार जारी रखने के योग्य हैं। भारत, चीन और वियतनाम के ग्राहक केवल इस बोनस के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, यदि उनके खाते को बैंक हस्तांतरण के माध्यम से लोड किया गया हो। बोनस केवल प्रति व्यक्ति एक बार प्राप्त किया जा सकता है। लॉग इन लॉगिन पंजीकरण पंजीकरण पासवर्ड वसूली पासवर्ड वसूली 20 विदेशी मुद्रा-धातु व्यापारियों से बकाया नहीं बोनस बोनस दावा करने में दिलचस्पी बस खाते खोलने के फॉर्म को भरकर एक नए खाते के लिए साइन अप करने की आवश्यकता है assets. forex-metalhomeland4 (आईडी और यूटिलिटी बिल की प्रतियां आवश्यक हैं) और बोनस के लिए अनुरोध करने के लिए भुगतानवर्क्स-धातु पर हमारे भुगतान विभाग को ईमेल करें। निधि (कोई जमा बोनस और कोई लाभ भी शामिल नहीं) उस खाते से वापस ले लिया जा सकता है जो ग्राहक को बोनस शर्तों के तहत बोनस शर्तों के तहत जरूरी ट्रेडों की न्यूनतम संख्या पूरी कर ली जा सकती है, बोनस प्राप्त होने के समय से। खाता खोलने पर और आईडी दस्तावेजों की प्राप्तियां, जैसा कि आवश्यक हो, एक ग्राहक को 20 रुपये की जमा राशि बोनस प्राप्त होता है। 1: 200 व्यापार लाभ उठाने का उपयोग करते हुए ग्राहक बोनस के तुरंत बाद ट्रेड कर सकते हैं। बोनस प्राप्त करने के समय से 2 कैलेंडर हफ्तों के दौरान ग्राहक ने कम से कम 0.75 लॉट के ट्रेडों को पूरा करने वाले खाते से फंड वापस ले लिया जा सकता है। ट्रेडिंग शर्तों के पूरा होने से पहले कोई जमा बोनस से संबंधित कोई भी धन वापस नहीं लिया जा सकता है। जब 0.75 लॉट के व्यापार की आवश्यकता पूरी हो गई है, तो व्यापारी को या तो व्यापार बंद करना चाहिए और खाते से धन वापस लेने (20 बोनस को छोड़कर) या ट्रेडिंग जारी रखने के लिए खाते में इक्विटी से कम की कोई अतिरिक्त जमा करना चाहिए। यह अतिरिक्त जमा 30 या अधिकतम 3000 के प्रथम डिपॉजिट बोनस के लिए योग्य होगा। आप विदेशी मुद्रा-धातु वाले खाते खोलते हैं और अपने आईडी पत्रों की प्रतियां प्रदान करते हैं। अपने समर्थन से संपर्क करने के बाद, आपके व्यापार खाते में 20 का विदेशी मुद्रा बोनस दिया जाता है। अगले 2 सप्ताह के दौरान आप 1.43 मानक लॉट के कुल परिणामस्वरूप मात्रा और 112.45 के अंत लाभ के साथ 115 ट्रेडों करते हैं। जैसा कि आपने लाभ निकासी की शर्तों को पूरा किया है, आप अपने लाभ (112.45) को वापस लेने के लिए या कम से कम 132.45 (आपका लाभ और बोनस 20 आपके खाते की कुल इक्विटी है) जमा करने के लिए और इस खाते के साथ व्यापार जारी रखने के योग्य हैं। भारत, चीन और वियतनाम के ग्राहक केवल इस बोनस के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, यदि उनके खाते को बैंक हस्तांतरण के माध्यम से लोड किया गया हो। बोनस केवल प्रति व्यक्ति एक बार प्राप्त किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा-मेटल (डुनबेने इन्वेस्टमेंट) की समीक्षा चेतावनी: एफपीए के मंचों में विदेशी मुद्रा-धातु के लिए बहुत अधिक स्पैम पोस्ट हैं। एफपीए ने इस बारे में विदेशी मुद्रा-धातु को चेतावनी दी है, लेकिन स्पैम अभियान अब तक बहुत लंबे समय तक जारी रहा। विदेशी मुद्रा-धातु के लिए कुछ स्पैम देखने के लिए यहां क्लिक करें एफपीए एक घोटाले के लिए विदेशी मुद्रा-धातु को समझता है। एफएपी विदेशी मुद्रा धातु से निपटने के बारे में सिफारिश करती है यदि आपके पास विदेशी मुद्रा-धातु के साथ धन है, तो एफपीए आपको सिफारिश करती है कि आप इसे जितनी जल्दी हो सके वापस लेने का प्रयास करें। इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में जून 2016 में फॉरेक्समेटल शामिल हैं: वेबसाइट नीचे है कारोबार में एक कम घोटाला दलाल फॉरेक्समेटल एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है जिसने एक एफपीए घोटाला खोजना कमाया है, 2-3 महीने पहले मैं फॉरेक्स मेटल में शामिल हो रहा हूं क्योंकि वे विज्ञापन करते हैं कि जब तक आप कुल 50 लॉट के लिए व्यापार करते हैं, तब तक 100 बोनस को जमा करने की जरूरत के मुताबिक 100 रुपये दे दिए जाएंगे। 100 बोनस को रिडीम करने के बाद, मैं लगभग 40 से अधिक के बीच कारोबार करता हूं, इसलिए उन्हें एक ईमेल भेजने के लिए उन्हें ईमेल करता हूं हम आपको एक सफल व्यापार पर बधाई देना चाहेंगे। आपने लगभग 100 बोनस प्रमोशन में निर्दिष्ट हमारी ट्रेडिंग आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है। आपको 2 महीने में 50 व्यापारिक बिंदुओं का व्यापार करना था। अब तक आप 43.44 अंक कारोबार कर चुके हैं और हम आपके लिए अपवाद बनाने के लिए तैयार हैं। हमारी शर्तों के अनुसार बोनस (100) को आपके खाते से निकाल दिया जाएगा। अब आपको अपने खाते में शेष राशि के बराबर अपना धन जमा करना होगा और 20 से विभाजित जमा के बराबर पूर्ण लॉट की संख्या को पूरा करना होगा। उदाहरण के लिए: आपका शेष 100 है, तो आपको 100 जमा करने और 5 लॉट के लिए व्यापार करने की आवश्यकता है । एक बार यह व्यापार चुनौती पूरी हो जाने पर, खाते से कोई भी धन वापस ले लिया जा सकता है। यदि आप एक छोटी राशि जमा करना चाहते हैं, तो हम आपके ट्रेडिंग खाते पर एक ही राशि छोड़ देंगे। अपने ट्रेडिंग अकाउंट को फंड करने के लिए कृपया इस लिंक का उपयोग करें: forex-metalfundtransactionsnew हमारे पास कई भुगतान विकल्प उपलब्ध हैं आप अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा भी कर सकते हैं, हमारे पास 2 विकल्प हैं, अगर किसी कारण के लिए एक विकल्प आपके लिए काम नहीं करता है, तो किसी दूसरे को आज़माएं आप अंतर्राष्ट्रीय वायर ट्रांसफर विकल्प का उपयोग करके अपने बैंक खाते में वायर ट्रांसफर के माध्यम से अपनी जमा भी भेज सकते हैं। कृपया वायर ट्रांसफर विकल्प चुनने वाले एक ही डिमांड फॉर्म भरें और आपको हमारे बैंक विवरण मिलेगा। कृपया ध्यान दें कि हम 1000 और अधिक की जमा राशि के लिए बैंक शुल्क छूट देते हैं यदि आप अपने खाते का उपयोग जारी रखते हैं और इसमें जमा करने की योजना बनाते हैं, तो आप 100 जमा बोनस और अन्य प्रोन्नति के लिए पात्र होंगे। कृपया ध्यान दें कि आपका खाता नियमित खाता (बोनस नहीं) में बदला जाएगा, और आपको अपने ट्रेडर्स रूम के अंदर अपना लीवरेज स्तर बदलने की अनुमति होगी। मुख्य मेनू के तहत हमारे सामने वाले पृष्ठ के बाईं ओर स्थित लॉगिन विंडो स्थित है व्यापारियों के कमरे में प्रवेश करने के लिए और अपना पासवर्ड प्राप्त करने के लिए पहली बार लॉगइन चुनें। यदि आपके पास कोई सवाल है तो कृपया हमें ईमेल या हमारे ऑन-लाइन सहायता स्टाफ (245) द्वारा Skype Forex-Metal द्वारा या हमारी साइट पर ऑन-लाइन चैट के माध्यम से संपर्क करने में संकोच न करें। सादर, विदेशी मुद्रा-धातु भुगतान विभाग ----- मूल संदेश ----- से: paymentforex-metal mailtoaymentsforex-metal प्रेषित: 1 9 फरवरी 2015 15:49 प्रति: भुगतानforeक्स-मेटल विषय: निकासी अनुरोध सबमिट किया गया इसलिए मैं सिर्फ जमा करता हूं कुल मिलाकर 100 अमरीकी डालर का यह प्रयास करें और मैंने पैसे को फिर से मुक्त करने के लिए 5 लॉट के लिए कारोबार किया, लेकिन अब जब मैं वापस लेने के बाद मेरा पैसा अभी भी मेरे खाते में है और सभी को वापस नहीं लेना है, पहले ग्राहक सेवा बहुत अच्छी थी मुझे उसी कार्यदिवस में जवाब दें, लेकिन इस वापसी के लिए मैंने उन्हें 3-4 प्रश्न भेजे लेकिन कोई भी जवाब नहीं दिया। मैं ई-मेल सबूत कैसे अपलोड कर सकता हूं बहुत सारे मेल भेजने के बाद और स्कैमैडविजर को एफपीए लिंक दिए जाने पर, वे मुझे अपना पैसा वापस दे देते हैं आकस्मिकता 2014-10-19 नहीं रेटिंग वे मेरे बयान को सही और मुझे भुगतान करने के लिए शुरू कर दिया जब वे मुझे अंतिम तीसरे वेतन देते हैं तो मैं सलाह दूंगा उन्होंने मुझे एक मेल भेजा, जिसमें कहा गया है कि उनके पास स्किल करने के लिए सीमाएं हैं। 2014-10-01 1 स्टार 9 दिन पहले मेरे मेल का जवाब नहीं, उनके फोन काम नहीं कर रहे हैं। बीमार आपको बताएंगे कि क्या वे मुझे धोखा देने के लिए अनुग्रह नहीं करते हैं इस बीच वहाँ एक पैसा नहीं डालते हैं यह हुआ: उन्होंने 22 सितंबर को मेरे पैसे की वापसी पर कार्रवाई की लेकिन मुझे अभी भी कुछ नहीं मिला। और यह सिर्फ एक भाग है मैंने अपने खाते को 1500 डॉलर के साथ स्थापित किया और वे मुझे केवल 981 वापस देना चाहते हैं, साथ ही उन्होंने 803.35 के लिए मेरा लाभ (बोनस शर्तों को पूरा न करने के लिए) रद्द कर दिया था जब मैंने केवल 284,35 और 164.1 9 बोनस के लिए अनुरोध करने से पहले जीत हासिल की थी। यह साइट बहुत अच्छी लगती है और मंच बहुत ही बढ़िया है, लेकिन पैसा न भेजें 10 अक्तूबर को मेरे आखिरी वापसी अनुरोध की स्वीकृति के बाद से कोई संपर्क चैट, ई-मेल या टेलीफोन नहीं हुआ है यह एक ग्राहक के रूप में कई वर्षों के बाद हुआ है 13 जून 2014 को मैंने 3400.00 की वापसी राशि का अनुरोध किया। यह तुरंत अपने खाते से काट लिया गया। उनकी नीति बैंक तारों के लिए 7-14 दिनों की है। 14 दिन बीतने के बाद मैं चिंतित होना शुरू कर दिया मैंने उन्हें ईमेल किया और एक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई। मैं फिर विदेशी मुद्रा-धातु के पैसे निकाले गए और इस साइट और कुछ अन्य लोगों से मिल गया जो दूसरों का भुगतान नहीं किया गया है। मुझे लगा जैसे किसी ने मुझे सीने में छिद्र कर दिया। 07102012 से विदेशी मुद्रा-धातु के साथ मेरे पास एक खाता था, लेकिन मजेदार बात यह है कि मैंने अब तक कोई वापसी नहीं की है, इसलिए मुझे कोई सुराग नहीं था कि वे मुझे भुगतान नहीं करने जा रहे थे मैंने उसी प्रतिक्रिया को बुलाया है और प्राप्त किया है, वे भुगतान विभाग के लिए एक संदेश छोड़ देंगे और कोई मुझे वापस बुलाएगा। मैंने ऑपरेटर से कहा था कि मुझे 2 महीने के लिए और एक ही बात बताई गई है और कोई भी वापस कॉल नहीं करता है। अब ग्राहक सेवा संख्या सेवा में भी नहीं है प्रत्येक एक बार और एक समय जब ऑनलाइन ऑपरेटर ऑनलाइन होगा मैंने उनसे पूछा है कि मेरे पीछे हटने का क्या मतलब था और उसी प्रतिक्रिया का उत्तराधिकारी था। मैंने उनसे 2 ईमेल प्राप्त किए, जो कुल बीएस थे: प्रिय ग्रेग, ये सभी समस्याएं डीडीओएस हमले के कारण होती हैं जो हमने हाल ही में अनुभव की थी। हमारी तकनीकी टीम जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। किसी भी असुविधा के कारण हमें खेद है अच्छी तरह से जल्द से जल्द अपने अनुरोध को संसाधित करने का प्रयास करें। सादर, विदेशी मुद्रा-धातु भुगतान विभाग हमारे पास हाल ही में बहुत ही समान अनुरोध हैं और हम पहले उन्हें पहली बार फीफा नीति के अनुसार संसाधित करते हैं। अधिकांश अनुरोध मैन्युअल रूप से संसाधित होते हैं और संबंधित बैंकों या भुगतान प्रणालियों के प्रसंस्करण दिशानिर्देशों के अधीन हो सकते हैं, जो हमारे प्रसंस्करण समय पर प्रभावित हो सकते हैं। हम जितनी जल्दी हो सके आपके अनुरोध पर कार्रवाई करेंगे। देरी और किसी भी असुविधा के कारण हमें खेद है सादर, विदेशी मुद्रा-धातु भुगतान विभाग कृपया इस कंपनी के साथ कारोबार न करें। मैं चाहता हूं कि मैंने वापसी के मुद्दों के बारे में समीक्षाओं को जल्द ही पढ़ा होगा और इससे पहले कि बहुत देर हो चुकी हो, मैंने अनुरोध किया होता।

No comments:

Post a Comment