Thursday 8 March 2018

विदेशी मुद्रा - rvd


RVDMarkets समीक्षा इस वेबसाइट रूसी के लिए डिफ़ॉल्ट अंग्रेजी के ऊपरी दाएं कोने में अमेरिकी ध्वज चिह्न पर क्लिक करें आरवीएम मार्केट्स के होमपेज के अनुसार, एसएनबी-सीएफ़एफ़ की घटना के कारण कंपनी दिवालिया हो गई। आरवीडी बाजार विदेशी मुद्रा दलाल हैं आरवीडी बाजार मेटा ट्रेडर 4 और एमटी मोबाइल ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करते हैं। आरवीडी मार्केट अपने व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए अधिक से अधिक व्यापारित मुद्रा जोड़े के 90 से अधिक प्रदान करता है। RVDmarkets के साथ 2 महीने के व्यापार के बाद, मैं कह सकता हूं कि वे अगले दूसरे ही में अपने सभी आदेश निष्पादित करते हैं। यह वास्तव में चौंकाने वाला है, आप ऐसे निष्पादन की गति को देख सकते हैं, यहां तक ​​कि उन बैंकों में भी जो विदेशी मुद्रा दलाल हैं, वहां भी ऑस्ट्रेलिया से कुछ दलालों हैं जो एक ही निष्पादन गुणवत्ता रखते हैं वास्तव में मैंने अपनी स्थिति बहुत ही अस्थिर स्थिति में बंद कर दी थी और मैं सोच रहा था अगर यह समय में बंद हो जाता है या नहीं, आर. वी.डीमार्केट्स ने समय में इसे बंद कर दिया, तो उन्हें अपने बड़े ऑर्डर को दो में विभाजित करना पड़ा, लेकिन अगले 24 घंटों के भीतर उन्होंने इसे किया। इसलिए निष्पादन सबसे अच्छी वापसी के हाथों में है, लगभग तुरंत है, जमा स्वचालित होता है, सभी ईसीएन ब्रोकरों की तुलना में स्प्रेड सबसे कम है, मैंने अब अपने ग्राहकों को इसका उल्लेख करना शुरू कर दिया है मैं इसे गुणवत्ता मानने के लिए पोस्ट कर रहा हूं और दूसरों को पता चले कि अन्य दलालों मुझे आशा है कि आरवीडैमार्केट हमेशा यह सब बनाए रखता है 2013-08-27 5 सितार बहुत अच्छा दलाल मुझ पर भरोसा करते हैं, मैंने सभी दलालों को प्रधान दलालों के प्रमुखों की कोशिश की है, यह भी उन सभी की तुलना में बेहतर है। क्यों यह उच्चतम टिक दर है, तो आप RVDmarkets में सभी स्केलिंग ईए बॉट्स का प्रयास कर सकते हैं, दूसरी तरफ इसका प्रसार सबसे कम है, यह एक्साइसी ईएनएन की तरह ही आता है, जिस तरह से मेरे पास एक्स्टेक्शन में खाता है, मैं दोनों दलालों को पसंद करता हूं, दोनों रूसी हैं इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई दलालों भी अच्छे हैं, लेकिन फिर जमा पद्धतियां उनके साथ सीमित हैं, किसी भी तरह, इस पर मुझे भरोसा है, आरवीडी को क्वालिअमपुर, मलेशिया, जो कि आर. वी.डी. लाभ आर. वी.डी. के हैं .. क्लाइंट कैंट वापस लेना या आंतरिक खाते में आंतरिक हस्तांतरण। आइपीएप .. वास्तविक खाता या लाइव लेकिन परीक्षण के लिए क्लाइंट का मतलब क्या है, फेले के साथ खेल रहा है..फेल आप क्या खो देंगे और आपको क्या मिलेगा। ऐसा लगता है कि ऐसा कोई अनुभव नहीं है क्योंकि परीक्षण खाता केवल डेमो जैसे ही है..हैह तो मजेदार है। आरवीडी बाजार (651 9 3)। आई, आई, 11- आरवीडी मार्केट्स 2010, आरआरडीडी कैपिटल होल्डिंग्स लिमिटेड कोट,। ईसीएनएसटीपी,।,,। (एनसी एसएमसी)। 100, ndash, ईसीएन ndash 1: 1000, 0 95,,, सीएफडी,,,।,। ,, 4 iPhone, 4 मोबाइल, मोबाइल स्मार्टफ़ोन संस्करण, एंड्रॉइड 4,। ,।,, स्काइप,। , आरवीडी मार्केट।,, आरवीडी ,,: WebMoney, Skrill (मनीबुकर्स), परफेक्ट मनी, ओकेपे, कैशयू, इंटरकासा,। -,.आरवीडी मार्केट पांच महीने एसएनबी की हार के बाद आरवीडी बाजार दिवालिया हो गया जून 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 3,605 डाक लगते हैं कि यह ब्रोकर रूस से है किसी भी तरह से भेदभाव न करने पर, यह पहली दलाल में कभी भी इस दलाल को नियंत्रित किया गया था और रूसी नियमों के तहत रूसी नियमों के तहत दिवालिया होने की स्थिति में क्लाइंट फंड के अलग-अलग विभाजन और वितरण का नियम क्या है: अपनी वेबसाइट पर उनकी घोषणा से: यह भुगतान के अनुक्रमों को परिभाषित करेगा ग्राहकों को दिवालिएपन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, भुगतान प्रणालियों और बैंकों में धन की रोकथाम और सॉफ्टवेयर के रूप में कंपनी के देनदारियों की प्राप्ति को अनवरोधित करना क्लाइंट फंड की तरह लगता है कि बैंकों को भुगतान की पूर्ति के बाद ही भुगतान किया जाएगा कंपनी। तो दूसरे शब्दों में, अगर ग्राहक का देनदारियों का भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, तो ग्राहक धनराशि पहली जगह में अलग-अलग हो जाते हैं। तो अगर मैं इस ब्रोकर का एक पूर्व ग्राहक था, तो मैं अपने पैसे इस बिंदु पर चला जाएगा पर विचार करेगा और वकील और किराए पर लेनेवाले कलेक्टरों को भर्ती करना शुरू कर देंगे अगर मैं अपना पैसा वापस लेना चाहता हूं LOL डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं मंच से जुड़ने के लिए आधे घंटे की कोशिश की। केवल बाद में महसूस करने के लिए कि दलाल चला गया है सौभाग्य से यह मेरे सिस्टम का परीक्षण करने के लिए केवल छोटा अनुसंधान खाता था। ब्रोकर का सबसे अच्छा व्यापार परिस्थितियों में से एक था और बहुत अच्छा निष्पादन गति थी। केवल एक चीज का अभाव है विनियमन और यह उनका नतीजा था क्योंकि कोई भी निजी निवेशक उनकी मदद के लिए नहीं आया था क्योंकि वे अपनी विश्वसनीयता स्थापित नहीं कर सके। और रूस आधारित होने के कारण उन्हें उनकी मदद नहीं करनी थी। और हाँ, अगर आप रूस के बाहर दलाल के ग्राहक हैं तो पैसे उतने ही अच्छे हैं अंत में, उनके बयान के मुताबिक, उनके बैंक अपने बैंक खातों को जमा कर रहे थे। और कोई भी निजी निवेशक किसी कंपनी के साथ निवेश करने की हिम्मत नहीं करेगा, जिसकी वजह से बैंक खाता जमी हो गए। यदि आप अपने दरवाजे पर दिखने के लिए पूर्व केजीबी उद्धरण चिह्नों को किराए पर लेने में सक्षम हैं तो आप अभी भी अपना पैसा वापस पा सकेंगे। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं मुझे पकड़ लिया गया था फिर भी सवाल यह है कि कितने दलालों सचमुच स्वस्थ हैं क्या होता है यदि अब 3 महीने से एक अन्य धूल काटता है तो आप यह यूट्यूब यूकेवाई 0 वाईएसजीएसएक्सडीईई अच्छा यह दलाल एक विशेष मामला है। यह छोटा था और कम से कम पूंजीकृत था और भगवान को पता था कि वे क्या कर रहे थे जो अपने बैंकों को अपने खातों को ठंडे बन्द कर देगा, इसलिए यह स्पष्ट है कि वे इस एसएनबी संकट को मौसम में सक्षम नहीं कर पाएंगे। मुझे आश्चर्य है कि एसएनबी बकवास के बाद से नीचे जाने के लिए उन्हें 5 महीने लग गए। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध विदेशी मुद्रा दलाल नहीं बल्कि एक ऐसे देश में नियमित ब्रोकर जो अपेक्षाकृत अधिक ध्वनि, ठोस नियमों को परिभाषित करता है और निर्धारित प्रक्रियाओं और अनुशासनात्मक कार्रवाइयां होती हैं यदि नियमन नियम तोड़े जाते हैं आजकल सभी ब्रोकरों को विनियमित होने का दावा कर सकते हैं और हर एक देश को एक नियामक निकाय मिल गया है। किसी भी अन्य देश के लिए कोई अपराध नहीं, मैं निम्नलिखित देशों में विनियामक निकाय के साथ दलाल को विनियमित और पंजीकृत करने को प्राथमिकता देता हूं: यू.एस. ए., कनाडा, यू.के. और ऑस्ट्रेलिया कोई अन्य देश, मैं संकोच करूंगा डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध विदेशी मुद्रा दलाल नहीं बल्कि एक ऐसे देश में नियमित ब्रोकर जो अपेक्षाकृत अधिक ध्वनि, ठोस नियमों को परिभाषित करता है और निर्धारित प्रक्रियाओं और अनुशासनात्मक कार्रवाइयां होती हैं यदि नियमन नियम तोड़े जाते हैं आजकल सभी ब्रोकरों को विनियमित होने का दावा कर सकते हैं और हर एक देश को एक नियामक निकाय मिल गया है। किसी भी अन्य देश के लिए कोई अपराध नहीं, मैं निम्नलिखित देशों में विनियामक निकाय के साथ दलाल को विनियमित और पंजीकृत करने को प्राथमिकता देता हूं: यू.एस. ए., कनाडा, यू.के. और ऑस्ट्रेलिया कोई अन्य देश, मैं संकोच करूंगा हैलो, श्री फॉरेक्सिया स्विट्ज़रलैंड के बारे में क्या मैं स्विस क्वाट के साथ एक खाता खोलने की सोच रहा था क्योंकि उनके पास प्रति ग्राहक CHF 100,000 का बीमा है और सार्वजनिक सूचीबद्ध हैं (हालांकि वे एक प्रसिद्ध एमएम हैं) आप उनके बारे में क्या सोचते हैं बहुत बहुत धन्यवाद हैलो, श्री फॉरेक्सिया स्विट्ज़रलैंड के बारे में क्या मैं स्विस क्वाट के साथ एक खाता खोलने की सोच रहा था क्योंकि उनके पास प्रति ग्राहक CHF 100,000 का बीमा है और सार्वजनिक सूचीबद्ध हैं (हालांकि वे एक प्रसिद्ध एमएम हैं) आप उनके बारे में क्या सोचते हैं। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। सादर, श्रीजैंक मैं स्विट्जरलैंड में वित्तीय नियामकों फिना से भी परिचित नहीं हूं। वे कड़े नियमों और निरीक्षण प्रक्रियाओं का दावा करते हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं है। हां, वे बैंकों और प्रतिभूति डीलरों के ग्राहकों के लिए दिवालिया होने के मामले में 100 के लिए एसएचएफ़ का जमा बीमा करते हैं, लेकिन केवल उपस्कर जमा राशि के लिए ही। अगर यह माना नहीं जाता है कि आप कितनी भी कीमतों पर कब्जा कर रहे हैं, तो आपको कंपनी से जो कुछ भी बचा है, वह मूल रूप से मिलता है। इसलिए यह वास्तव में उन पर निर्भर करता है जिन्हें वे वितरित जमाखोरों के रूप में मानते हैं और फ़िनमा वेबसाइट वास्तव में किसी भी दस्तावेज प्रदान नहीं करती है, जो कि वे परिभाषित जमा राशि के रूप में मानते हैं और वे कोई भी जानकारी नहीं देते हैं कि उन्हें ग्राहक निधि को कंपनी के संचालन निधि से अलग करने की आवश्यकता है या नहीं। । मुझे ग्राहक निधियों का अलगाव बहुत महत्वपूर्ण है। और ये भी ऐसा स्थान नहीं है जहां निवेशक सार्वजनिक रूप से किसी भी निवेशक कंपनियों के खिलाफ शिकायत शुरू कर सकते हैं, जिन्होंने किसी भी अनैतिक व्यवहार की रिपोर्ट करने के लिए अपने पैसे का निवेश किया है, केवल तभी तो किसी भी नियम और नियमों को लागू करने के लिए। उनके पास ओम्बडस्मेन कार्यालय निजी बीमा, बैंक, स्वास्थ्य बीमा के लिए हैं लेकिन अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा या ऑस्ट्रेलिया के अन्य नियामकों के विपरीत कोई निवेश डीलरशिप या प्रतिभूति डीलर नहीं हैं। इसलिए यदि आपको स्विस क्वाट द्वारा गलत तरीके से पेश किया गया है, तो क्या आप स्विस क्वाट के खिलाफ एक शिकायत शुरू करने में सक्षम होंगे जब तक स्विसकोट को बैंक या निजी बीमा कंपनी नहीं माना जाता है यदि नहीं, तो क्या आप एफआईएनएमए के खिलाफ प्रवर्तन कार्यवाही शुरू करने का फैसला करने तक कुछ भी करने में सक्षम होंगे। Swissquote, जब उन्हें गलत तरीके से पता चला क्या होगा अगर FINMA स्विस क्वाट के खिलाफ किसी भी प्रवर्तन कार्यवाही को शुरू करने की इच्छा नहीं करता है, जैसे कि उन स्विस बैंकों के मामले में जो जान-बूझकर संपत्ति रोक रहे थे (और यहां तक ​​कि उन सबूतों को नष्ट कर रहे हैं) जो यहूदी परिवारों से नाजी जर्मनी से भाग गए थे सभी aforementioned देशों में, किसी भी निवेशक किसी भी प्रतिभूति फर्म के खिलाफ किसी भी समय शिकायत शुरू कर सकते हैं जब उन्हें लगता है कि उनके द्वारा अनैतिक रूप से या गलत तरीके से निपटाया गया है। यह भी विचार करना बहुत महत्वपूर्ण है और यह हमारे लिए निवेशकों की सुरक्षा की एक और परत है जो मुझे फिना के साथ नहीं मिल पा रहा है। हो सकता है कि मैं अपने नियमों और कार्यों के बारे में पर्याप्त नहीं जानता हूं लेकिन मुझे व्यक्तिगत रूप से, वे विवादास्पद हैं मैं उन्हें ऑस्ट्रेलिया के बाद रैंक करेगा मेरा मतलब है अगर कोई ब्रोकर नहीं है जो मैं अमेरिका, कनाडा, यूके या ऑस्ट्रेलिया में साइन अप कर सकता हूं तो आखिरी रिज़ॉर्ट पर, यदि मुझे सख्ती से व्यापार करना है, तो मैं ब्रोकर से स्विट्जरलैंड पर विचार करूंगा, लेकिन इससे पहले कि मैं अपने सभी खोज प्रयासों को समाप्त नहीं करता अमेरिका, कनाडा, यूके या ऑस्ट्रेलिया में दलाल के लिए डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं मैं स्विट्जरलैंड में वित्तीय नियामकों फिना से भी परिचित नहीं हूं। वे कड़े नियमों और निरीक्षण प्रक्रियाओं का दावा करते हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं है। हां, वे बैंकों और प्रतिभूति डीलरों के ग्राहकों के लिए दिवालिया होने के मामले में 100 के लिए एसएचएफ़ का जमा बीमा करते हैं, लेकिन केवल उपस्कर जमा राशि के लिए ही। अगर यह माना नहीं जाता है कि आप कितनी भी कीमतों पर कब्जा कर रहे हैं, तो आपको कंपनी से जो कुछ भी बचा है, वह मूल रूप से मिलता है। इसलिए यह वास्तव में उन पर निर्भर करता है जिन्हें वे वितरित जमाओं के रूप में मानते हैं और फ़िनमा वेबसाइट वास्तव में किसी भी प्रदान नहीं करती। नमस्ते फिर, श्री फॉरेक्सिया आपके प्रकार और शानदार स्पष्टीकरण के लिए बहुत बहुत धन्यवाद बहुत ज्यादा अधिमूल्यित। एफएफ, श्रीजैंक पर आपके और सभी व्यापारियों के लिए शुभ व्यापार। हम सेवा प्रदान करते हैं आरवीडी मार्केट्स लिमिटेड मुम्बई में अग्रणी और प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फर्म है जो मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति और PAMM सेवाओं के साथ विदेशी मुद्रा विनिमय सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। जैसा कि विदेशी मुद्रा बाज़ार अपने आप में व्यापक है और नए आने वाले लोगों के लिए विदेशी मुद्रा बाजार की अवधि को समझना काफी मुश्किल है, इसलिए आरवीडी बाजार की मदद से आप इस उद्योग की मूल बातें सीख सकते हैं। Pamm अकाउंट विदेशी मुद्रा बाजार व्यापक और सफलतापूर्वक अग्रणी के लिए अनुभव के वर्षों की आवश्यकता है। एक नौसिखिया के लिए, यह बाज़ार अब भी एक भूलभुलैया बना रहता है जहां उसे बहुत सावधान रहना पड़ता है और अक्सर इस्तेमाल किए गए शब्दों को समझना पड़ता है। इस पोस्ट में, हम कुछ सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली यूके विदेशी मुद्रा व्यापारिक शर्तों पर चर्चा करेंगे। PAMM सेवा के लिए आप आरवीडी बाजारों पर भरोसा कर सकते हैं, विदेशी मुद्रा बाजार बहुत थकाऊ और अस्थिर है। मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार के संदर्भ में, प्रभावी ऑनलाइन मुद्रा रणनीतियों के साथ-साथ जोखिम पूंजी के तर्क भी बहुत आवश्यक हैं क्योंकि बाजार में जोखिम भरा है और लापरवाही का एक मिनट आपको पूरे पैसे के नुकसान में और एक ध्यान के कुछ घंटों से आप निवेशित राशि की तुलना में अधिक कमा सकते हैं। मिल मॉल, सुइट 6, विकिम्स के 1, पीओ बॉक्स 3085, रोड टाउन, टोर्टोला, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स फोन: 7 (495) 540-57-27

No comments:

Post a Comment