Monday 12 February 2018

करें - यू- की है करने के लिए भुगतान करों - ऑन - बाइनरी - विकल्प


द्विआधारी विकल्पों के लिए टैक्स बाइनरी विकल्प के लिए टैक्स हाय, मैं एक शुरुआत कर रहा हूँ जो मैंने एक महीने पहले की तरह शुरू किया था, और मैंने एक सिस्टम के साथ कुछ अच्छा पैसा बनाया है जो कुछ भी लेकिन। मुझे यह जानना होगा कि मुझे आईआरएस को करों का भुगतान करना पड़ता है, और यदि ऐसा तब होता है जब मुझे उनका भुगतान करना पड़ता है, और उन्हें किसी भी सबूत की ज़रूरत होती है कि ये पैसा बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग से आया था और मैंने इस मूर्खतापूर्ण सवाल के लिए अवैध अवैध काम नहीं किया था। मुझे वास्तव में इस जानकारी को जानने की ज़रूरत है, मैं पैसा ट्रेडिंग करना जारी रखना चाहता हूं। इतना आसान है तो मेरी आखिरी नौकरी संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में दोनों द्विआधारी विकल्पों के कराधान के बारे में अभी भी बहुत कुछ जानकारी है। जहाँ तक द्विआधारी विकल्प जुए से लाभ के रूप में नहीं माना जाएगा, उन्हें अन्य सभी निजी आय के रूप में करनी पड़ सकती है या पूंजी बाजार के कारोबार के परिणामस्वरूप। मुझे लगता है कि यूरोप में नए नियमों से ब्रोकरों को अपने ग्राहकों के मुनाफे के बारे में अपने देशों के संबंधित अधिकारियों को जानकारी भेजने के लिए कहा जाएगा और आपको साल के अंत में अपने सभी व्यापारिक परिणामों के सकारात्मक संतुलन पर कर देना होगा। मुझे अमेरिका की स्थिति के बारे में निश्चित नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह लगभग एक ही होगा। इंग्लैंड जैसे कुछ देशों में यदि द्विआधारी विकल्प जुए के रूप में माना जाता है तो वे कर योग्य नहीं हैं, लेकिन यह एक दुर्लभ अपवाद है। यदि आपके पास कोई अन्य प्रश्न हैं तो आप पूछने में संकोच करते हैं यह बहुत जटिल है क्योंकि यूरोप में कुछ देशों ने किसी निश्चित राशि से अधिक किसी भी आय को कर दिया है। फिर ऐसे ऐसे ऐसे देश हैं जिनमें अनौपचारिक आय पर कर नहीं लगाया जा सकता है। संबंधित अधिकारियों को कॉल करना बेहतर है, शुद्ध आय और आपके सामाजिक राज्य के बारे में सटीक है क्योंकि कुछ लोगों को कानूनी रूप से करों पर नहीं लगाया जा सकता है। संयुक्त राज्य अमेरिका में यह शायद आप पर निर्भर करेगा कि आप इसकी रिपोर्ट कैसे करते हैं। यदि आप एनएएडीएक्स का उपयोग कर रहे हैं तो यह वैध व्यापारिक आय होगी, यदि आप एक अपतटीय दलाल का उपयोग कर रहे हैं तो इसे जुआ आय पर विचार किया जा सकता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि अपने फ्रेंडली पड़ोस एकाउंटेंट मैन से बात करें और देखें कि वे क्या कहते हैं। सलाह के लिए आप सभी को धन्यवाद, मैंने कुछ शोध किए थे और मेरे देश में मुझे इस साल के अंत तक अपने लाभ से एक विशिष्ट प्रतिशत का भुगतान करना होगा। दलाल सभी जानकारी भेज देगा कुंआ। मुझे लगता है कि मैं एनवी-दिसंबर तक व्यापार जारी रखूंगा, मैं अभी विश्वास नहीं कर सकता कि आप इस द्विआधारी चीज़ के साथ कितना पैसा कमा सकते हैं। मुझे अपना काम छोड़ना चाहिए) पी.एस. मेरी बुरी अंग्रेजी के लिए खेद है मैंने आपको सलाह दी है कि मैंने कुछ शोध किए हैं और मेरे देश में मुझे इस साल के अंत तक अपने लाभ से एक विशिष्ट प्रतिशत का भुगतान करना होगा। दलाल सभी जानकारी भेज देगा कुंआ। मुझे लगता है कि मैं एनवी-दिसंबर तक व्यापार जारी रखूंगा, मैं अभी विश्वास नहीं कर सकता कि आप इस द्विआधारी चीज़ के साथ कितना पैसा कमा सकते हैं। मुझे अपना काम छोड़ना चाहिए) पी.एस. मेरी बुरी अंग्रेजी के लिए खेद है, वहाँ वुज़ू का छोटा बच्चा है, वहां से पुरानी नौकरी छोड़ने के लिए थोड़ी जल्दी। या यहां तक ​​कि इसके बारे में एक लक्ष्य के मुकाबले वास्तव में सोचने के लिए भी। यदि आप अपने गधे को खोए बिना किसी विस्तारित अवधि के लिए सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं तो हम उस चर्चा में वापस आ सकते हैं। तब तक सफलता की बधाई होनी चाहिए कि अब तक हमें बताएं कि आप जितना व्यापार कर रहे हैं, जो दलाल आप उपयोग कर रहे हैं, इसके बारे में अच्छी और बुरी चीजें क्या हैं हम सब जानना चाहते हैं धन्यवाद, माइकल मैं व्यापारी को अपने ब्रोकर के रूप में उपयोग कर रहा हूं और मैं उन 60 सेकेंड की बोनस EURUSD को 10-20 के साथ करना चाहता हूं। लेकिन यह थोड़े बेकार है क्योंकि यह केवल 70 रिटर्न की तरह देता है मैं अपने सारे पैसे वापस लेने के बाद (हमेशा के लिए लेता है), मैं निश्चित रूप से एक और दलाल को चुना होगा जब मैंने इस बाइनरीप्टींस चीज़ को इंटरनेट से खरीदा था जो मैंने खरीदी में मदद करता है एक सॉफ्टवेयर शुरू किया। मैंने सोचा कि यह एक घोटाला था (जो एक कामकाजी सिस्टम को बेच देगा और क्यों।) लेकिन मेरे एक दोस्त ने मुझे अपना परिणाम दिखाया और मैंने कुछ यूट्यूब की समीक्षा देखी और मैंने जोखिम में डाल दिया। यह अच्छा काम करता है मैं उतना पैसा नहीं जीत रहा हूं जितना कि मैं सॉफ़्टवेयर वेबपेज प्रचार पर वादा करता था .. लेकिन यह निश्चित रूप से अतिरिक्त नकदी बनाने में मदद करता है। मैं अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय प्रवासी हूं। कुंआ। आप हंस सकते हैं, मेरे खेल के इस स्तर पर मैंने किसी भी मुनाफा कमाया है, केवल मेरी शुरूआती पूंजी के लगभग 40 खो गए हैं। लेकिन सावधानीपूर्वक अध्ययन, शोध और धैर्य से मैं अपने नुकसान को कम करने और कुछ मुनाफा बनाने शुरू करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं। अब धागे के विषय में संयुक्त अरब अमीरात में कोई कर प्रणाली नहीं है हालांकि बैंक लेनदेन के लिए शुल्क हैं, और हम पार्किंग के लिए भुगतान करते हैं और इसी तरह। लेकिन अगर मैं अपने बैंक खाते में कुछ पैसे वापस लेता हूं तो मुझे बिल्कुल नहीं पता है कि क्या कोई प्रतिबंध या सीमा होगी वैसे भी। इतना जल्द ऐसा नहीं होने वाला। अगर मेरे बीओ यात्रा से बच निकलती है तो मुझे कुछ और महीने लग सकते हैं (मुझे पता है कि द्विआधारी विकल्प कितना मुश्किल है)। यद्यपि यह आपको पूछने के लिए थोड़ा अजीब लगता है। क्या आप ऑनलाइन व्यापार, और दलाल आदि के बारे में मध्य-पूर्व प्रणालियों के बारे में कुछ जानते हैं। मेरा मतलब है, आप इस उद्योग में लंबे समय से हो सकते हैं कि आप किसी व्यापारी के मध्य-पूर्व के मध्य में आए हों। क्या मुझे इसके बारे में कोई जानकारी मिल सकती है या आप मुझे मध्य-पूर्व के किसी भी व्यापारी को हमारे मंच या अन्य जगहों से संदर्भ दे सकते हैं यदि आपके पास कोई भी है। बाइनरी विकल्प के साथ टेक्स इम्प्लिकेशन्स यहां एक त्वरित अपडेट है I सबसे पहले, यह कानूनी सलाह के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है 1 जुलाई, 2014 तक आईआरएस अब अपतटीय ब्रोकर बैंक खातों तक पहुंच कर सकता है। इसका मतलब है कि अगर आप लाभ कमाते हैं और आप इसे संयुक्त रूप से ब्याज आय के समान मानते हैं, अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं। यह एक अच्छी बात है और जब तक आप अपनी टैक्स रिटर्न पर मुनाफा जरूरी नहीं करते हैं, तब तक कोई कानूनी मुद्दे या बैंक खाते जमी नहीं किए जाते हैं। यू.एस. या अंतर्राष्ट्रीय व्यापारियों के लिए, आप यहां दलाल चुन सकते हैं। यूरोप या अन्य देशों में रहने वाले लोगों के लिए, यह उन देशों के व्यक्तिगत कर कानूनों पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए यूरोप में कुछ जगहों से इसे सामान्य पूंजी लाभ के रूप में देखा जा सकता है, जबकि अन्य इसे जुआ के रूप में वर्गीकृत कर सकते हैं, जिसका मतलब है कोई कर नहीं। अधिकारियों से जांच करें अगर आपको थ्रेसहोल्ड एसेट वैल्यू मिलती है तो आपको 1 या दोनों रूपों की रिपोर्ट करना होगा। यदि आप उलझन में हैं, तो बस FATCA को देखें यहां फॉर्म 8938 है। Irs. govpubirs-pdff8938.pdf और यहां उनके लिए सबसे अधिक ज़रूरत है, अगर उनके पास 10,000 से अधिक खाते हैं। फिनसीन. gov फॉर्मफाइल एफबीएआर 20 लाइफ 20 इटैम 20 एफिंग 20 इंस्ट्रक्शंस पीडीएफ रिपोर्टिंग थ्रेशोल्ड (एसेट्स का कुल मूल्य) फॉर्म 8938, कर वर्ष के आखिरी दिन 50,000 या निर्दिष्ट वर्ष के दौरान 75,000 रुपये का विवरण (उच्च थ्रेशोल्ड राइट्स विवाहित व्यक्तियों को संयुक्त रूप से दाखिल करने के लिए लागू होते हैं और विदेशों में रहने वाले व्यक्ति) कैलेंडर के दौरान किसी भी समय फिनसीएन फॉर्म 114, विदेशी बैंक और वित्तीय लेखा (एफबीएआर) 10,000 की रिपोर्ट अगर इसकी 1,500 से कम है, तो यह आपके सीमांत कर दर पर लगाया जाएगा। हालांकि, यदि आप इसे 1500 से ज्यादा के बजाय इसे शेड्यूल बी पर रख दिया है और यह 20 के अधिकतम कर की दर से समाप्त होता है, तो आप कितना भी कर लेते हैं इन रूपों पर मेरे रीडिंग में, यह सभी तरह के संभावित आय प्रकारों को ब्याज सहित दिखाया, जो कि अधिकांश व्यापारियों को रिपोर्ट करने के बारे में चिंतित होगा। मज़े करो और व्यापार करें। आप यहां हैं: द्विआधारी विकल्प के बारे में गृह व्यापार पूछे जाने वाले प्रश्न बाइनरी विकल्प के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न इस आलेख में हम कुछ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब देने की कोशिश करते हैं जो आप द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के बारे में पूछ सकते हैं। सभी प्रश्न दिलचस्पी वाले पाठकों या मंचों जैसे मंचों से होते हैं, जहां व्यापारियों को जवाब मिलते हैं। हमें उम्मीद है कि हम आपके कुछ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब दे सकते हैं और द्विआधारी विकल्प व्यापार में एक सुरक्षित शुरुआत सुनिश्चित कर सकते हैं। सबसे पहले, आपको सही दलाल का चयन करना चाहिए और नौसिखिए व्यापारियों के मामले में हम किसी भी बेहतर व्यापार मंच के साथ बाजार के नेताओं में से एक, एओपिप्शन की अत्यधिक अनुशंसा करते हैं जो उपयोग करने में बहुत आसान है। IQ विकल्प में सिर्फ 10 के साथ अपना कैरियर शुरू करने के लिए यहां क्लिक करें आप द्विआधारी विकल्पों के साथ पैसे कमा सकते हैं यह स्पष्ट है कि आप द्विआधारी विकल्प व्यापार के साथ पैसा कमा सकते हैं प्रश्न कितना है और किस समय के फ्रेम के लिए जब आप केवल 25 के लिए एक विकल्प खरीदते हैं, तो आप 20 कमा सकते हैं जब विकल्प पैसे में होता है, लेकिन यह पहले से ही पैसा बना रहा है यह सच है कि आप अपने शुरुआती निवेश से ज्यादा पैसे कमाते हैं लेकिन नहीं जरूरी है कि लंबी अवधि के दौरान। लेकिन जब आप निश्चित रूप से पैसे कमा सकते हैं, तो आप लंबे समय के समय में 1,000 निवेश के साथ हर महीने 100 कमा सकते हैं। बस पैसे में कुछ विकल्प खत्म करना कुछ खास नहीं है, लेकिन लंबी अवधि में पैसा बनाना है कई व्यापारियों ने द्विआधारी विकल्पों के साथ रहने का मौका दिया है लेकिन वे इसमें बहुत प्रयास कर रहे हैं और वे बाजार को अच्छी तरह जानते हैं। अगर आपको लगता है कि आप एक किताब पढ़ने या कुछ व्यापारिक सुझावों का पालन करने के बाद जीवित रह सकते हैं तो आप गलत हैं क्या द्विआधारी विकल्प के लिए अच्छी किताबें हैं हाँ, कुछ बड़ी किताबें हैं जो द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के मूल सिद्धांतों को सिखाने वाली हैं: द्विआधारी विकल्प (अधिक विवरण के लिए यहां क्लिक करें) और ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प (इस लिंक के माध्यम से अधिक विवरण) क्या आपको भुगतान करना है कमाई पर करों यह एक बहुत मुश्किल सवाल है जो विश्वास के साथ जवाब देना असंभव है। यदि आप एक गैर-अमेरिकी व्यापारी हैं तो आपको अपने देश 8217 के कर कानून की जांच करनी होगी। अमेरिकी व्यापारियों के लिए, यह स्पष्ट नहीं है क्योंकि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग काफी नया है आम धारणा यह है कि यह पूंजी लाभान्वित है और आप अन्य पूंजीगत आय से नुकसान घटा सकते हैं। लेकिन संभव हो सकता है कि द्विआधारी विकल्प को सट्टेबाजी के रूप में वर्गीकृत किया जाता है जैसे घोड़े दौड़ या लॉटरी। इस मामले में, आप अपने शुद्ध हानि काट नहीं कर सकते यदि आप लंबे समय तक पैसा बनाने के बारे में गंभीर हैं तो आपको कर सलाहकार को नौकरी करनी चाहिए नौसिखिए व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा प्लेटफार्म क्या हैं सभी प्रमुख द्विआधारी विकल्प प्लेटफार्म (जैसे स्पॉप्शन और परंपरावादी) शुरुआती के लिए महान प्लेटफार्म हैं क्योंकि वे उपयोग और नेविगेट करने में बहुत आसान हैं। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग काफी सरल है और इसलिए द्विआधारी विकल्प प्लेटफार्म हैं यदि आप हमारे सूचीबद्ध ब्रोकरों में से एक चुनते हैं तो यह आश्वस्त होता है कि आपके पास ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से निपटने में कोई समस्या नहीं है। वहाँ डेमो खातों आम तौर पर बोल रहे हैं, वहाँ द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के लिए डेमो खातों रहे हैं, लेकिन भेंट गरीब है। कुछ ब्रोकर आपको अपने डेमो प्लेटफॉर्म का उपयोग करने की अनुमति देते हैं जब आप अपना पहला डिपॉजिट करते हैं। दूसरों ने इसे कुछ घंटों के लिए सीमित कर दिया है और दूसरों को डेमो खातों की पेशकश भी नहीं करनी है। अन्य ब्रोकर सिर्फ व्यापार सिमुलेशन की पेशकश करते हैं अधिक जानकारी के लिए डेमो खातों के बारे में हमारे लेख पढ़ें। कई नए व्यापारी पंजीकरण के बिना डेमो खातों की खोज कर रहे हैं जैसे विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ संभव है। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के साथ, इस तरह का डेमो खाता इस समय कहीं भी नहीं मिल सकता है। यह संभव है कि ब्रोकर निकट भविष्य में इसे पेश कर सकते हैं। ब्रोकरों और व्यापारियों के बीच अंतर क्या 8217 है कुछ नए लोग दलालों के साथ व्यापारियों को मिलाते हैं। दलाल वह व्यक्ति है जो आपको द्विआधारी विकल्प के साथ व्यापार करने का अवसर देता है। व्यापारी एक ऐसा व्यक्ति होता है जो व्यापार (बिक्री और खरीद विकल्प) करता है और उस ब्रोकर की आवश्यकता होती है जो इन ट्रेडों के लिए मंच प्रदान करता है क्या फेसबुक के कारोबार का कारोबार करना संभव है? फेसबुक के आईपीओ के बाद, कई व्यापारियों ने कम होने के कारण पैसे कमाने का अवसर देखा क्योंकि उन्हें लगा कि फेसबुक के शेयरों पर लगाया गया है और यह कीमत जल्द ही गिरावट होगी। कुछ हफ़्ते बाद (अगस्त 2012 में), यह स्पष्ट था कि वे सही थे और सवाल यह है कि क्या स्टॉक आगे बढ़ेगा या मजबूत होगा। उदाहरण के लिए आप ट्रेडरयूज़ पर फेसबुक स्टॉक ऑप्शंस का व्यापार कर सकते हैं। बोनस की स्थिति क्या उपलब्ध है? कई ब्रोकर अपने नए व्यापारियों को एक आरामदायक बोनस प्रदान करते हैं जो कि उन्हें अधिक आरामदायक बनाते हैं। बोनस की स्थिति और नियम दलालों के बीच भिन्न होते हैं। एक ब्रोकर आपको बोनस की रकम के 15 गुने और अन्य दलालों के 25 गुना के लिए विकल्प खरीदने और बेचने के बाद बोनस का पैसा वापस ले सकता है। यह एक बहुत बड़ा अंतर है और आपको अपनी जमा राशि बनाने से पहले सभी नियमों और शर्तों का अध्ययन करना चाहिए और इससे पहले कि आप निश्चित बोनस ऑफर का लाभ उठाने का निर्णय लें तो दलालों की तुलना करें। दुनिया के ब्रोकर के साथ व्यापार करें और 7 मिलियन अन्य व्यापारियों में शामिल हों IQ विकल्प सबसे विश्वसनीय और सुरक्षित दलालों में से एक है और सभी व्यापारियों के लिए एक सुरक्षित स्वर्ग है। यह दलाल एक बैंक लाइसेंस के साथ चल रहा है और 1 के रूप में कम के लिए विकल्पों की पेशकश करता है, बहुत सारे स्टॉक ऑप्शन्स और एक महान व्यापार मंच बाज़ार के नेता 8211 पर साइनअप तुरंत ट्रेडिंग शुरू करते हैं

No comments:

Post a Comment