Sunday 11 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार में उर्दू - वीडियो- व्याख्यान


जीनसिस एफएक्स 8482 जीनिसिस में आपका स्वागत है फॉरेक्स कोर्स की समीक्षाएं 4.7 सितारे - 70 समीक्षाओं के आधार पर 8220. पैसा कमाने में दिलचस्पी रखने वाले कोई भी, मैं अत्यधिक सलाह देता हूं कि जीनिसिस एफएक्स.8221 द्वारा दिए गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम मोहम्मद ज़िया इकबाल लाहौर 8220 मुझे जो ज्ञान मिला है, वह मुझे एक बेहतर व्यापारी बनने में मदद करता है। मुझे व्यापार के प्रति अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है। 8221 जाफर कुरैशी मुल्तान 8220 मैं जेनिनिस फॉरेक्स कोर्स को ऐसे लोगों के लिए सुझाएगा जो आपके निवेश और गणना वाले जोखिमों का लाभ उठाने वाले बाजार को सीखना चाहते हैं। 8221 मोहसिन जावड़ेड रावलपिंडी 8220 इस कोर्स ने मुझे फॉरेक्स बाजार की गहरी समझ में मदद की और मुझे विश्वास है कि मैं अभी व्यापार शुरू कर सकता हूं 8221 बेशम कुमार। मुंबई 8220 मुद्रा बाजार के बारे में सीखना एक प्राथमिकता थी और विदेशी मुद्रा वर्ग ने मुझे एक नई समझ दी है कि कैसे मुद्राओं का व्यवहार होता है और विषय पर मेरे ज्ञान का विस्तार जारी रखने की इच्छा। 8221 जावेद रजा कराची 8220 यह वर्ग विदेशी मुद्रा निवेश की मूल बातें समझने में मदद करने में उत्कृष्ट है। केवल व्यापार के दायरे के बाहर कई बहुमूल्य जानकारी मौजूद हैं जो नौसिखिए निवेशकों के लिए पहले से कोई अनुभव नहीं है। मुझे पाठ्यक्रम सामग्री के बाहर कुछ बहुत ही उपयोगी संसाधनों से अवगत कराया गया था जिसे मैं उपयोग करने के लिए तत्पर हूं। 8221 बिलाल खालिद फैसलाबाद 8220 यह उन सभी के लिए एक बेहतरीन कोर्स है, जो विदेशी मुद्रा बाजार को समझना चाहते हैं। उस्मान एक महान प्रशिक्षक है जो वास्तव में सामग्री को तोड़ता है वह आपके पास किसी भी प्रश्न का जवाब देने के लिए भी खुले हैं। 8221 चौधरी उमर हसन कराची 8220 विदेशी मुद्रा बाजार शानदार है क्योंकि आपको व्यापार के लिए बहुत अधिक धन की ज़रूरत नहीं है और जेनेसीस एफएक्स पाठ्यक्रम कर्मचारियों और प्रशिक्षक से सभी मदद के कारण शानदार है। इस कोर्स में पुनः प्रयास की संभावनाएं भी शामिल हैं, दोनों केंद्र और ऑनलाइन। 8221 शोएब शाह इस्लामाबाद 8220 यह विदेशी मुद्रा क्लास मूल्यवान और तत्काल अमरीका जानकारी से भरा है। बहुत ही सूचनात्मक और असली दुनिया के सबक पर हाथों से अत्यधिक अनुशंसित। 8221 रबीया खान लाहौर 8220 मैं यह कहना चाहता हूं कि यह क्लास बिल्कुल अद्भुत है और मैं इसे व्यापार के बारे में सोचने वाले किसी व्यक्ति के लिए अत्यधिक सलाह देना चाहूंगा, चाहे वह शुरुआती या अनुभवी व्यापारी हो। मैं यह भी अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि यदि अवसर स्वयं को प्रस्तुत करता है, तो उस्मान को एक प्रशिक्षक के रूप में रखा जाता है। यह मौका बिना प्रश्न के बिना लिया जाना चाहिए। 8221 आसिफ खान पेशावर 8220 मीन ने पैहले 17000 का कोर्स लिया था था लेकन मुजू कुछ ख़ास नहीं होता है। लीकून जेबी मेने जीनिसिस एफएक्स कोर्स लिया टू मूजे एब महसूस किया गया था कि मुहर से फॉरेक्स ट्रेडिंग की कफी की टीके समज ए चिकी है। मुख्य आप सब को भी मशवरा देना चहता हुन के जेनीसिस एफएक्स कोर्स सर्वश्रेष्ठ है 8221 कामरान रियाज फैसलाबाद 8220 विदेशी मुद्रा व्यापार को समझने के लिए सिद्धांतों को सिखाने के साथ ही कुछ मध्यवर्ती उन्नत तकनीकों के लिए विदेशी मुद्रा कार्यक्रम बहुत अच्छी तरह से रखा गया है। धन्यवाद Genisys FX.8221 एक्सा राजपूत। कराची 8220 यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखना चाहते हैं, तो मैं जीनिसिस एफएक्स की तुलना में किसी भी अन्य कंपनी का उपयोग कर सकते हैं। सुविधाओं, पाठ्यक्रम और कर्मियों के बकाया हैं हर बार जब मैं इस सुविधा में आया हूं तो मुझे व्यापार और दोनों के लिए ऊर्जा और जुनून महसूस होता है और मुझे एक सफल व्यापारी बनाते हैं। 8221 विशाल सिंह नई दिल्ली 8220 EXNESS मंच पर व्यापार करने के लिए मेरा ज्ञान व्यापक रूप से इस पाठ्यक्रम के माध्यम से विस्तारित किया गया था। मुझे इस पाठ्यक्रम से मूल्य मिल गया है और अब मेरा विश्वास है कि मैं इसे प्रभावी ढंग से कर सकता हूं। 8221 फुरक्न अहमद संयुक्त अरब अमीरात 8220 सफलतापूर्वक व्यापार में मेरी शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए सभी जानकारी इस पाठ्यक्रम में थी .22221 राणा फरान लाहौर । । । । । जीनिस एफएक्स कोर्स के लिए कदम से कदम वीडियो मॉडेम द्वारा कदम 110 वीडियो के साथ पैक्ड जाम यह प्रीमियम कोर्स आम तौर पर 100 के लिए बेच दिया है एक पेशेवर व्यापारी में किसी भी बारी करने के लिए डिज़ाइन GeniSys FX8482 हमारे साथ अपने विदेशी मुद्रा जीवन शुरू करें सभी क्रेडिट वरिष्ठ करने के लिए चला जाता है बोरिस Schlossberg विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ 20 से अधिक वित्तीय बाजार अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ अग्रणी। वॉल स्ट्रीट पर उनका कैरियर 2 दशक पहले ड्रक्सेल बुरहम लैम्बर्ट से शुरू हुआ था। माइक पॉलेनॉफ़ एमपी टाइडर के लेखक, क्षेत्र और अनुक्रमित पर अपनी तकनीकी विश्लेषण की रीयल-टाइम डायरी। माइक एक 30-प्लस वर्ष वॉल स्ट्रीट के अनुभवी हैं, जो पहले स्मिथ बार्नी, हैरिस उफम, ड्रेक्सल बर्नहैम लैम्बर्ट और रिपब्लिक नेशनल बैंक थे। शिकागो में ज़ानेर समूह के साथ टोरी एनसन के वरिष्ठ बाजार रणनीतिकार वरिष्ठ बाजार रणनीतिकार, एक स्वतंत्र परिचय ब्रोकर वह वायदा उद्योग में 20 से अधिक वर्षों के लिए रहा है। 3 फरवरी 2017 में, एसएसआईएस (दूसरे राज्यों के लिए) के लिए अनिवार्य रूप से अनिवार्य रूप से अनिवार्य रूप से अनिवार्य एसएसआईएस (दूसरे राज्यों के लिए टीएफए) की घोषणा की गई है। खोजकर्ता के बारे में और अधिक जानकारी के लिए, यदि आप इस बारे में सोचते हैं कि आप अपने परिवार के साथ मिलते-जुलते हैं, वर्तमान में 3 फ़रवरी 2017 लोरो का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया गया था एक बड़े हिस्से के लिए स्टेडियम का हिस्सा है। ल्यूसियो पाई कॉन्सेसीटू लोहेलिप 3 फ़रवरी 2017 लोटिमा फ़ैंसली कॉमेटेटा डि स्टेटिक मोनटेटिया (एमपीसी) डेला बोए हार्वेटीट आओ ग्लि यूमिनिलेप 2 फरवरी 2017 ले फॉर्मूले व्युत्पन्न, नील कैम्पो डेलीएनीज एज़िडेले, सोना कंट्रोलरेटेयर प्रॉब्लेम प्रॉब्लेम प्रॉफिट्स एंड इक्विटीजहैं कैसे एक फॉरेन ट्रेडिंग ब्रोकर चुनें उर्दू में (वेबिनार) क्यों विदेशी मुद्रा ब्रोकर चुनना आयात किया जाता है विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए आपको ब्रोकर की आवश्यकता है एक आदर्श ब्रोकर का चयन करने के लिए कोई रास्ता नहीं है, समस्या यह है कि आप किसी ब्रोकर को व्यापार करने के लिए सरल नहीं चुन सकते क्योंकि यह एक व्यापारी के करियर को बना और तोड़ सकता है इस वेबिनार में मैं आपकी सही ब्रोकर को लेने में मदद करता हूँ, जब आप ब्रोकर को व्यापार करने के लिए देख रहे हैं, तो बहुत आयात की चीज है जो जानना ज़रूरी है, आपको क्या पता होना चाहिए दलाल को नियंत्रित किया जाता है। किस देश में ब्रोकर आपके व्यापारिक धन को पकड़ता है आपको पता होना चाहिए कि ब्रोकर के पास अच्छा प्लेट मंच है, जो कि विश्वसनीय और उपयोगकर्ता के अनुकूल है, आपको यह जानने की जरूरत है कि कितना फैलाव शुल्क और अन्य शुल्क जैसे कि वापस लेने और फीस के बावजूद कितनी मददगार और उनके ग्राहक सेवा से बाहर निकलते हैं वे खाता टिप्स ऑफर और लीवरेज ऑफ़र देते हैं यदि आप इन सभी चीज़ों को जानना चाहते हैं जो मैं वर्णन करता हूं। तो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में किसी भी तरह के बटन पर क्लिक करके इस वीडियो को अनलॉक करना होगा, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ बुनियादी जानकारी भी साझा करता हूं जैसे कि मूल्य क्या है इस वीडियो में बोली मूल्य और फैलाएं, ट्रेनिंग वीडियो बस यूट्यूब वीडियो उपलब्ध समय पर समीक्षा करें सिंहावलोकन प्रशंसापत्र सर जी आप जया आच्छा सेनाना वक्त मुझे भी अभी तक नहीं है। सर जी आंखें सीकेन की शैली बहुत ही है है। और सर सर में आप से जो जो चाहत है हम पे में काम कर रहे थे, तो आप ने हमीं जो तहफ़ दिया है वा हम हम भुल नही सक्तते। अहंकार हमाइशा डुओो में यक राकन गा आप को। अल्लाह अपने देवना की हर ख़ुशी दिन। और दो दिन की हर कामयाबी दिन और हर तालेफ़ और मुसीबत से सभी आफ़े मेहफूज़ राकै। सर जी मुझे आप हमीशा याद रकॉन्गा.आप जया आचा उस्ताद हैमैन कबी नही मिल सक्टा। आप सर्वश्रेष्ठ 8230 हैं अमीली जीने के बारे में और धन्यवाद भाई जान बोहट कम लॉग हाटी है जो ऐप जेसी सोख रेखी है चेतावनी लॉग इन मटलाब हॉल कार्टती है सर, आप बहुत अच्छे हैं .. प्रशिक्षण के लिए आपका तरीका बहुत बढ़िया है 8230 आप रहते हैं लंबे समय से 82308230 ज्ञान को पढ़ाते हैं और गुण प्राप्त करते हैं 8230. अपने छात्र 8230 टीएचएनएक्स होने के लिए सम्मान देना सर सर मैं आपको यह पूछना चाहता हूं कि विदेशी मुद्रा में कोई रणनीति है जो 100 या 99.9 काम करती है। मैंने किसी से सुना है कि वहां है, लेकिन उस कारोबारी अवसर के लिए हमें धैर्य लेना चाहिए और उस रणनीति के लिए कम ट्रेड हो सकता है लेकिन अगर यह सच है तो अधिक संभावना है हम इसके 0.10 सेंट लॉट या अधिक खोल भी सकते हैं और कम समय के लिए और अधिक समय प्राप्त कर सकते हैं जब हम न्यूज़ टाइम वाल्टलिटी के दौरान सोचते हैं कि आप इसे सही कर सकते हैं 8230 यह सही है कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं और फिर मैं उस रणनीति को रोबोट में बनाती हूं क्योंकि उस व्यक्ति के पास अधिक समय बिताने का समय है और लगातार मार्केट को देखते हुए उन्हें बैकएपैन, कंधे की पीड़ा और गर्दन का दर्द भी महसूस होता है, इसलिए यह रणनीति को रोबोट में बदलना बेहतर नहीं है धन्यवाद प्रिय महोदय, अल्लाहपक एपी को ईझट डे, कामियाबी दी और लामी लाइफ डी बीएचटी अचा एपी के मैं कर रहा हूँ मुफ्त में मेरे सारे फोरक्स की सपर एपी के पाठ्यक्रम व्याख्यान जो जाने के लिए आप मूल है कि वे सभी को पूरा करने के लिए कुछ बहुत पसंद है जो डाउनलोड करने के लिए है कि पूरी तरह से पाठ्यक्रम के लिए उपलब्ध है। मुख्य अध्ययन में सेकून एप से मुख्य रबड़ करने की कोशीश कर रह गया है ना हो गया आरएचए पीएलजी मुझे सूचित करें। आपके प्रार्थना के लिए thx ब्रो हू ऐप को अग्रिम ट्रेनिंग लिली का मशवारा डीजीआई ऐप 0345-6542380 कॉल करें और एडवांस ट्रेनिंग लॉ याह ऑफ-कोर्स सर। रहिेल एक बहुत अच्छा इंसान है, मुझे उनकी शिक्षण पद्धति पसंद है, मैं चाहता हूं कि मेरे पास अपने भुगतान किए गए पाठ्यक्रमों को खरीदने के लिए कुछ पैसे हों और अपने वीआईपी छात्र में से एक बनें। विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे जैसे बेरोजगार लोगों के लिए जीवन की आशा है मेरे पास एक डिग्री है लेकिन कोई नौकरी नहीं है एसआईआर, मैं आपकी शिक्षण पद्धति और मुजुम पप्पा चाला ग्या हैक एपी नय चर्चा करता हूं कि कक्षा में कुक राखी के छात्रों के बारे में देखिए और आपके विश्वास का निर्माण कर सकते हैं, लिखित रूप में आप के शिक्षक की नशीनी है, साहब, वीडियो एपी नहीं मुजै प्रशिक्षण चोथा दीन भाजी है वीडियो को देख कर मेरा दिल कर रह गया है, मुझे हा ए वी लाइव वाबिनर मा शिमिल हो जौन के साहब धन्यवाद इस वीडियो के लिए आप दुनिया में विदेशी मुद्रा के कोई भी शिक्षक नहीं हैं मेरी राय में असलम ओ अरकिम आप मुफ्त वीडियो डे कर लोगो के बॉबट बॉबट मदरद के। बास एक ही दोहरा दिल कहने की बात है कि अल्लाह पाक आप आप क्या कर सकते हैं मुझे ख़ुशीयन दिन का दिन। aamin

No comments:

Post a Comment